• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनन्या पांडे को था दादी से बेहद प्यार, निधन पर रोक नहीं पाईं आंसू

अनन्या पांडे को था दादी से बेहद प्यार, निधन पर रोक नहीं पाईं आंसू

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday) का शनिवार को निधन हो गया. फोटो साभार: @AnanyaPanday instagram

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday) का शनिवार को निधन हो गया. फोटो साभार: @AnanyaPanday instagram

वुमन्स डे (Women's Day) पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी दादी और नानी के साथ आखिरी तस्वीर शेयर की थी. एक्ट्रेस अपने दादी के निधन के बाद काफी टूट गई हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के एक्‍टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की मां और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday) का शनिवार को निधन हो गया. वो 85 साल की थी. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दादी के निधन के वक्त घर पर नहीं थी. वो काम के सिलसिले में गई हुई थी. दादी के निधन की खबर सुनते ही एक्ट्रेस घर पहुंची और बेहद गमगीन दिखाई दी. एक्ट्रेस अपने दादी के निधन के बाद काफी टूट गई हैं.

    वुमन्स डे (Women's Day) पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी दादी और नानी के साथ आखिरी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा था, 'सुंदरता, ह्यूमर, ग्रेस से भरी हुईं मेरी बॉस वुमन. मेरी बेस्ट वुमंस की तरफ से प्यारी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सब बहुत स्पेशल हैं और जो भी कुछ आपको चाहिए वो सब आपके अंदर ही छुपा हुआ है. आप सबको बहुत प्यार.' आपको बता दें अनन्या अपने दादी के सबसे करीब थीं.

    खबर मिलते ही बॉलीवुड के कलाकार और चंकी पांडे के मित्र स्‍नेहलता के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचने लगे.


    दादी के दुनिया को अलविदा कहने से अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बहुत दुखी हैं. बॉलीवुड के कई कलाकार और चंकी पांडे के मित्र स्‍नेहलता के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे थे. चंकी की मां के निधन का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

    बता दें कि अनन्या जल्द ही फिल्म 'लाइगर' में साउथ के सुपरस्टार देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं. लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म हैं जो हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाएं हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज