अनन्या पांडे को आगे बिठाकर बाइक से घुमा रहे थे विजय देवरकोंडा, किसी ने लीक कर दी फोटो

अनन्या पांडे को आगे बिठाकर बाइक से घुमा रहे थे विजय देवरकोंडा, किसी ने लीक कर दी फोटो
दरअसल अनन्या पांडे विजय डेवेराकोण्डा के साथ उनकी नयी फिल्म की शूटिंग में बिजी है

तस्वीरों में अनन्या और विजय दोनों बाइक पर राइड करते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में विजय बाइक चला रहे हैं और अनन्या उनके आगे बैठी है अपना फेस उनकी तरफ करके.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते कुछ दिनों में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बार फिर वो खबरों में हैं और इस बार ख़बरों में रहने की वजह है नॉर्थ इंडिया में 'अर्जुन रेड्डी' के नाम से मशहूर साउथ इंडियन हीरो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हैं. असल में विजय और अनन्या की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. इनमें विजय, अनन्या को बाइक पर बिठा कर घुमा रहे थे. उल्लेखनीय है कि विजय देवरकोंडा बाइक से घूमने के लिए मशहूर हैं. उन्होंने अर्जुन रेड्डी में बाइक से घूमने के कई सीन फिल्माए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आइए जानते हैं ये तस्वीरें कहां से आईं.

दरअसल, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के साथ उनकी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. लीक हुई तस्वीरें उनके फिल्म की शूटिंग (Shooting) के दौरान की हैं. तस्वीरों में अनन्या और विजय दोनों बाइक पर राइड करते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में विजय बाइक चला रहे हैं और अनन्या उनके आगे बैठी हैं अपना फेस उनकी तरफ करके. वहीं दूसरी तस्वीर में फिर से बाइक चला रहे हैं लेकिन इस बार अनन्या बैक सीट पर बैठीं है और विजय को कमर से पकड़ रखा है.

इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म (South Indian Film) होगी और विजय की पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा. ये फिल्म कई भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी. फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है. फिल्म को पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) डायरेक्ट कर रहे हैं. अनन्या ने फिल्म की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम (Instagram) पर फोटो शेयर करके किया था.





यह भी पढ़ें: एक बार फिर नए लुक में नजर आए आमिर खान, पहचान में आना मुश्किल

बात करें वर्क फ्रंट की तो अनन्या इस फिल्म के अलावा ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में दिखाई देंगी. ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज़ होगी. साथ ही वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी. वहीं विजय 'हीरो' (Hero) और 'फाइटर' (Fighter) नाम की 2 फिल्मों में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज