जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत को मिली जमानत

इस मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी हुआ था.

इस मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी हुआ था.

अंधेरी कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जावेद अख्तर मानहानि मामले में जमानत दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 5:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अंधेरी कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जावेद अख्तर मानहानि मामले में जमानत दे दी. जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी हुआ था, जिसे रद्द करवाने के लिए कंगना ने आज कोर्ट का रुख किया था.

बता दें, लेखक और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत के पेश ना होने के बाद मुंबई की एक अदालत ने वारंट जारी किया गया था. यह वारंट जमानती था. वहीं कंगना ने भी इस वॉरंट को लेकर एक ट्वीट किया था. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी.'

Twitter Printshot


मालूम हो कि मुंबई की एक अदालत ने गीतकार जावेद अख्तर की शिकायत पर अभिनेत्री कंगना रनौत को समन जारी किया था. मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बाद कथित मानहानि का मुकदमा बनता है और इसमें और जांच की आवश्यकता है. अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को निर्देश दिया था कि वह पिछले साल नवंबर में अदालत के सामने रनौत के खिलाफ अख्तर द्वारा दायर मानहानि की शिकायत की जांच करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज