होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान खान के 'नो एंट्री में एंट्री' से बाहर होने की अफवाहों पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान के 'नो एंट्री में एंट्री' से बाहर होने की अफवाहों पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान ने 'नो एंट्री में एंट्री' को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है. (फोटो साभार: Instagram@aneesbazmee@beingsalmankhan)

सलमान खान ने 'नो एंट्री में एंट्री' को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है. (फोटो साभार: Instagram@aneesbazmee@beingsalmankhan)

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने इस साल अप्रैल में बताया था कि सलमान खान 'नो एंट्री' के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' में क ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: फिल्म ‘नो एंट्री’ की अगली कड़ी ‘नो एंट्री में एंट्री’ के बारे में फैंस तब से जानने के लिए उत्सुक हैं, जब से इसकी घोषणा हुई है. हालांकि, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सलमान खान ने इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलने का फैसला किया है, जिससे कई प्रशंसकों का दिल टूट गया है. जहां एक्टर ने अभी तक इस मसले पर कोई कमेंट नहीं किया है, वहीं निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान एक नहीं, बल्कि कई कारणों से इस प्रोजेक्ट से बाहर हुए हैं. जब न्यूज पोर्टल ने इसी पर निर्देशक की प्रतिक्रिया जानने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, ‘मैं ‘नो एंट्री में एंट्री’ की अटकलों के बारे में पढ़ रहा हूं और यह सब खबर मेरे लिए है.’

अनीस बज्मी ने आगे कहा, ‘अगर सलमान भाई फिल्म करने के इच्छुक हैं, तो हम इसे बनाएंगे. अगर वे नहीं करना चाहते तो हम नहीं करेंगे. मैं उनके फोन का इंतजार कर रहा हूं. जब भी मैं उनसे मिलूंगा मैं उनसे पूछूंगा कि फिल्म के बारे में क्या करना है.’ खैर, अनीस बज्मी के रिएक्शन से यह साफ नहीं हुआ कि फिल्म सलमान के बिना बनेगी या नहीं.

ऐसी चर्चाएं हैं कि सलमान फिल्म के पूरे प्रोडक्शन को संभालना चाहते थे. हालांकि, यह बात साफ है कि बोनी कपूर ने कई सालों तक इसके लिए एक पूरा प्रोडक्शन सेट-अप किया है. भाईजान की फिल्म से निकलने की दूसरी वजह बताई गई कि वे फिल्म के अधिकार चाहते थे, जिसका अर्थ है कि वे फ्रैंचाइजी के नेगेटिव और आईपीआर के मालिक होंगे और वे डिजिटल और सैटेलाइट के अधिकार अपने पास रखना चाहते थे.

बता दें कि अनीस ने इस साल अप्रैल में इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान फिल्म के सीक्वल बनाने की बात कही थी. उन्होंने जानकारी दी थी कि सलमान सीक्वल को लेकर काफी गंभीर हैं और टीम बहुत जल्द इस पर काम शुरू करेगी.

Tags: Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें