लाइव टीवी

मशहूर डायरेक्टर का डूअल मीनिंग वाले डायलॉग पर फूटा गुस्सा, दिया ये बयान

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 5:36 AM IST
मशहूर डायरेक्टर का डूअल मीनिंग वाले डायलॉग पर फूटा गुस्सा, दिया ये बयान
Pagalpanti Trailer: हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे जब देखेंगे 'पागलपंती' का ये ट्रेलर

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने अपनी आगामी फिल्म “पागलपंती” के प्रचार कार्यक्रम में कहा, “मैं अपनी फिल्मों में दोहरे अर्थों वाले संवाद नहीं लिखता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 5:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. “नो एंट्री” और “वेलकम” जैसी जबर्दस्त मनोरंजक फिल्मों के लिए प्रसिद्ध निर्माता अनीस बज्मी ने बृहस्पतिवार को कहा कि द्विअर्थी भाषा और संवाद किसी फिल्म को मनोरंजक बनाने का शॉर्टकट बन गए हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्मों में ऐसे संवादों का इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि वे पारिवारिक फिल्में बनाते हैं.

बज्मी ने अपनी आगामी फिल्म “पागलपंती” के प्रचार कार्यक्रम में कहा, “मैं अपनी फिल्मों में दोहरे अर्थों वाले संवाद नहीं लिखता. साथ ही मुझे उनसे भी कोई दिक्कत नहीं है जो अपनी फिल्मों में इसका प्रयोग करते हैं. मेरा मानना है कि आपका दिमाग कलात्मक है, अगर आप में लिखने का कौशल है, अगर आप कड़ी मेहनत करना चाहते हैं तो आपको ऐसे शॉर्टकट्स की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Pagalpanti Trailer: इस दिन लॉन्च होगा ट्रेलर, अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
Pagalpanti Trailer: इस दिन लॉन्च होगा ट्रेलर, अगले महीने रिलीज होगी फिल्म


उन्होंने कहा, “मैं अपने दिमाग में रखता हूं कि बच्चे क्या देखना चाहेंगे और क्या नहीं.”

“पागलपंती” कॉमेडी फिल्म है जिसमें अनिल कपूर, जॉन इब्राहिम, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला हैं.

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) पागलपंती का ट्रेलर (Pagalpanti Traile) रिलीज हुआ है. एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil kapoor), इलियाना डिक्रूज (ileana d'cruz ), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), अरशद वारसी (Arshad Warsi ), पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) स्टार यह कॉमेडी फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कंफ्यूजन भरी यह कहानी लोगों को कितनी पसंद आएगी. फिल्म की टैगलाइन है- दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है नहीं.

आप भी देखें ट्रेलर...
Loading...



इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी बेसब्री है. पहले यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन मरजावां के साथ क्लैश ना करते हुए जॉन ने फिल्म को पोस्टपोन कर लिया. अब पागलपंती सोलो रिलीज हो रही है. इस ट्रेलर को देखकर आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 5:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...