लाइव टीवी

VIDEO: सर्जरी के बाद पापा अंगद बेदी को चलने में ऐसे मदद कर रही हैं नन्हीं मेहर

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 2:35 PM IST
VIDEO: सर्जरी के बाद पापा अंगद बेदी को चलने में ऐसे मदद कर रही हैं नन्हीं मेहर
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi)बालाजी बैनर की फिल्म 'मुम्भाई' के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अंगद के दाहिने घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी हाल ही में सर्जरी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 2:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupiya) के पति एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई हैं. कुछ दिनों तक अस्पताल में रुकने का बाद वो घर वापस आ गए हैं और धीरे-धीरे रीकबर हो रहे हैं. अस्पताल से घर लौटने के बाद उन्होंने अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें नन्हीं मेहर अपने पापा को चलने में मदद करती नजर आ रही है. अंगद ने ये वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया, जिसपर उनके फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. ये वीडियो एक बूमरैंग वीडियो है.

दरअसल, एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi)बालाजी बैनर की फिल्म 'मुम्भाई' के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अंगद के दाहिने घुटने में चोट लग गई थी. डॉक्टर से विचार विमर्श करने के बाद ये सामने आया कि घुटने की सर्जरी करनी पड़ेगी. करीब एक हफ्ते पहले उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराई. सर्जरी के बाद अब अंगद धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. कुछ दिन अस्पताल में बिताने के बाद अब वह घर लौट आए हैं और धीरे वॉकर की मदद से धीरे-धीरे चलने की कोशिश कर रहे हैं.

अंगद ने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसको देखने से लगता है कि उनकी बेटी भी साथ दे रही हैं. वीडियो में वॉकर के एक साइड जहां अंगद हैं, वहीं उनके आगे मेहर खड़ी हैं. उसने अपना एक पैर पापा अंगद के पैर पर रखा है.

 






 




View this post on Instagram




 

Saadi Jaan!!! Aatibanuuu @nehadhupia waheguru mehr kare 🙏❤️❤️ most precious gift!!! Thank you almighty for all your blessings.😇 #angadskneedy #vlog9


A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on






 

वीडियो के साथ अंगद ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है 'साडी जान! वाहेगुरु मेहर करे...सबसे अनमोल तोहफा!!! आपके आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद'.

आपको बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया अक्सर अपनी बेटी मेहर धूपिया बेदी के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. एक्टर अंगद बेदी ने टाइगर जिंदा है, सूरमा और द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं. इसके अलावा अंगद एमेजॉन प्राइम के पॉपुलर शो इनसाइड एज में भी काम कर चुके हैं. इनसाइड एज ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'मुम्भाई' के साथ वो गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल में जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाएंगे.

ये भी पढ़ें: पारस छाबड़ा के साथ जसलीन के रिश्ते से हुई अनूप जलोटा को जलन! कह डाली ये बड़ी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर