नेहा धूपिया ने दूसरी प्रेगनेंसी नहीं की थी प्लान, अंगद बेदी ने कहा- 'ये काफी जल्दी हुआ'

नेहा धूपिया की सेकेंड प्रेग्नेंसी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehadhupia)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. इस बीच अंगद बेदी ने नेहा की प्रेगनेंसी कॉम्प्लिकेशन के बारे में बात की है. अंगद ने बताया कि नेहा की दूसरी प्रेगनेंसी काफी चैलेंजिंग थी.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. नेहा धूपिया ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की. इस बीच अंगद बेदी ने नेहा की प्रेगनेंसी कॉम्प्लिकेशन के बारे में बात की है. अंगद ने बताया कि नेहा की दूसरी प्रेगनेंसी काफी चैलेंजिंग थी, क्योंकि वह तीन साल बाद इस फेज से गुजर रही थीं.

    पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान अंगद ने कहा, "यह एक अलग अनुभव है और उनके (नेहा) लिए आसान नहीं है. लेकिन वह अपने जोश को बनाए रख रही हैं, काम कर रही हैं और समयसीमा को ध्यान में रखते हुए अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं. हम परिवार में एक नए सदस्य को लाने के लिए खुश हैं. मेरे लिए नेहा का स्वास्थ्य सबसे पहले है."

    अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कहा कि दोनों ने दूसरे बच्चे के बारे में बात तो की थी, लेकिन उन्होंने दूसरी प्रेगनेंसी को प्लान नहीं किया था. अंगद कहते हैं, "हमने मेहर के लिए भाई-बहन के बारे में चर्चा की थी. लेकिन हमें नहीं पता था, यह इतनी जल्दी होगा. हम आभारी हैं कि यह सही समय पर हुआ है."

    इससे पहले HT से बातचीत के दौरान नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बताया कि वह उस वक्त प्रेगनेंट हुई थीं, जब अंगद कोरोना वायरस के शिकार हुए थे. उन्होंने कहा, "उस वक्त हम बहुत परेशानियों से गुज़रे. जब आपके आस-पास किसी को कोविड -19 होता है, और उपर से आप गर्भवती होती हैं, तो कठिन होता है. लेकिन उस समय अंगद ही थे जिन्होंने मुझे सकारात्मक रहने में मदद की."

    बताते चलें कि, नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने सोशल मीडिया पर अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. उन्होंने एक फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी नजर आ रहे थे. तीनों ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी. नेहा धूपिया ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में यह भी बताया है कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के ऐलान के लिए कैप्शन ढूंढने में भी समय लग गया. उन्होंने लिखा, 'हमें एक कैप्शन ढूंढने में दो दिन लग गए.… इन सबमें हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे वह था…धन्यवाद, भगवान.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.