Home /News /entertainment /

अंगद बेदी बने नेहा धूपिया का सहारा, डिलीवरी के लिए जाने से पहले यूं बढ़ाया बीवी का हौंसला

अंगद बेदी बने नेहा धूपिया का सहारा, डिलीवरी के लिए जाने से पहले यूं बढ़ाया बीवी का हौंसला

अंगद बेदी ने नेहा धूपिया का एक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार: angadbedi
)

अंगद बेदी ने नेहा धूपिया का एक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार: angadbedi )

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो ऑपरेशन थियेटर में जाने से पहले काफी नर्वस दिख रही हैं. अंगद बेदी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया था जिसमें वो ऑपरेशन थियेटर में जाने से पहले नर्वस नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने (Neha Dhupia) पिछले रविवार को एक बेटे को जन्म दिया. अंगद बेदी (Angad Bedi) और नेहा दूसरी बार माता-पिता बने. आपको बता दें कि इस कपल को पहले से एक बेटी मेहर है. नेहा अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर किया. अब दोनों ने अपने बच्चे की पहली झलक की भी फैंस के साथ शेयर की है. साथ ही अंगद बेदी ने नेहा धूपिया का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो ऑपरेशन थियेटर में जाने से पहले काफी नर्वस दिख रही हैं.

    अंगद बेदी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया था जिसमें वो ऑपरेशन थियेटर में जाने से पहले नर्वस नजर आ रही हैं. डिलिवरी के पहले नेहा धूपिया को नर्वस देख अंगद बेदी उन्हें हग करते हैं और हिम्मत देते हैं. अंगद बेदी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ओटी में जाने के पहली की घबराहट लेकिन नेहा धूपिया तुम बहादूर लड़की हो.’

    View this post on Instagram

    A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

    आपको बता दें कि एक और वीडियो में अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अपने बेटे की पहली झलक भी लोगों को दिखाई. हालांकि, इसमें बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने बच्चे के छोटे-छोटे पैरों को दिखाया. दोनों इसमें काफी खुश नजर आ रहे हैं. अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर के साथ बेबी के जन्म की घोषणा की थी.

    View this post on Instagram

    A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

    उन्होंने लिखा था, ‘भगवान ने हमें बेबी ब्वॉय दिया है. नेहा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं. मेहर बेबी का टाइटल अपने भाई को देने के लिए तैयार है. नेहा धूपिया इस सफर में इस तरह वॉरियर बनने के लिए शुक्रिया। आओ इस मौके को हम सभी अब यादगार बनाते हैं.’

    आपको बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने 2018 में शादी की थी. दोनों 2018 में ही एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा था. अब दोनों दूसरी बार माता-पिता बने हैं. हालांकि बच्चे के नाम की घोषणा उन्होंने अभी नहीं की है.

    Tags: Angad Bedi, Neha dhupia

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर