Angrezi Medium Celeb Review : इरफान खान की फिल्म देखकर लोगों ने दिए रिव्यूज, इसलिए बताया Must Watch

Angrezi Medium Celeb Review : इरफान खान की फिल्म देखकर लोगों ने दिए रिव्यूज, इसलिए बताया Must Watch
इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को सेलेब्रिटीज के रिव्यूज (Angrezi Medium First Review) मिलने शुरू हो गए हैं.

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को सेलेब्रिटीज के रिव्यूज (Angrezi Medium First Review) मिलने शुरू हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के चलते दिल्ली, जम्मू कश्मीर और केरल में सरकार के सिनेमाघर बंद करने के आदेश के चलते ये इन तीन राज्यों में रिलीज नहीं हो पाएगी. ऐसे में फिल्म को सेलेब्रिटीज के माध्यम से मिले रिव्यूज से आप जान सकते हैं कि 'अंग्रेजी मीडियम' लोगों को कैसी लग रही है. स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे सेलेब्स ने बताया कि इरफान खान, राधिका मदन (Radhika Madan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए.

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्म जगत से जुड़े कई सितारे पहुंचे. जिनमें हुमा कुरैशी, बमन ईरानी, रकुल प्रीत, सान्या मल्होत्रा, मौनी रॉय, सनी कौशल, पूजा हेगड़े और कृति सेनन जैसे कई स्टार्स शामिल थे. इस फिल्म को देखकर सभी ने 'अंग्रेजी मीडियम' की तारीफों के पुल बांध दिए. हर किसी ने इसे पॉजिटिव रिव्यूज दिए और मस्ट वॉच भी बताया.
वहीं फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- '#AngreziMedium एक दिल को छू लेने वाली खूबसूरत फिल्म है. जो आपको बहुत हंसाती है, आपकी आंखों को नम करती है और आपके चेहरे पर एक स्माइल बनाए रखती है. आप इस फिल्म को देखकर अपने माता-पिता और बच्चों को गले को लगाना चाहते हैं. इरफान सर आपकी परफॉर्मेंस वाकई शानदार है. #Fan.'

बता दें कि एजुकेशन सिसटम और एक बेटी के सपनों पर आधारित ये फिल्म पिता और बेटी के बीच बॉन्ड को बड़ी खूबसूरती से दिखाती है. इस फिल्म में बेटी के किरदार में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस राधिका मदान और उनके पिता बने हैं इरफान खान. इस फिल्म में करीना कपूर भी अहम किरदार में हैं.



बीते काफी समय से कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने हालत में सुधार आने पर इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. लेकिन दुख की बात ये है कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान इरफान खान की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. उन्हें इलाज के लिए विदेश जाना पड़ा और वो खुद अपनी इस फिल्म की रिलीज पर भी मौजूद नहीं होंगे. वहीं आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, कृति सेनन जैसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस ने इसके प्रमोशन में मदद करने के लिए वीडियो रिकॉर्ड किया था. अब देखना होगा कि इस फिल्म को दर्शकों का क्या रेस्पॉन्स मिलता है.

ये भी पढ़ें- शादी के 4 सालों बाद तलाक लेने जा रहे हैं ये टीवी एक्टर, दुखी होकर कही ऐसी बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज