• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Angrezi Medium की ऐसी Photo हुई Leak, इरफान खान के साथ दिखीं करीना कपूर

Angrezi Medium की ऐसी Photo हुई Leak, इरफान खान के साथ दिखीं करीना कपूर

अंग्रेजी मीडियम से इरफान खान और करीना कपूर की फोटो हुई लीक

अंग्रेजी मीडियम से इरफान खान और करीना कपूर की फोटो हुई लीक

अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की लीक हुई फोटो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) दोनों ही हैरान परेशान नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. 2020 की शुरुआत होते-होते ही बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री ने पूरे साल का प्लान बनाना शुरू कर दिया है. जिसके चलते एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों के ऐलान के साथ-साथ उनके फर्स्ट लुक और रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं. वहीं अब एक और बड़ी फिल्म कुछ ऐसी ही वजहों से सुर्खियों में आ गई है. ये और कोई नहीं बल्कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) की आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) है. इस फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. इस फोटो में करीना कपूर और इरफान खान हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं.

    इससे पहले भी 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से कई तस्वीरें लीक होती देखी गई हैं. पहली बार इस फिल्म की लीक हुई तस्वीर में एक्ट्रेस करीना कपूर नजर आ रही हैं. इस फोटो को करीना कपूर के एक फैन क्लब ने शेयर किया है. जिसमें करीना, इरफान के अलावा अभिनेता दीपक डोबरियाल भी दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में राधिका मदान भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती हुई नजर आने वाली हैं. 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान और लंदन के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है और कुछ महीने पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म का पहला लुक भी जारी किया था.



     




    View this post on Instagram




     

    Angrezi Medium Releasing on 20 March 2020 ❤️❤️❤️


    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on






    फिल्म में इरफान एक ऐसे शख्स की भूमिका में दिखेंगे जोकि राजस्थान में मिठाई की दुकान चलाता है. वहीं राधिका मदान उनकी बेटी बनी हैं. जो पढ़ाई के लिए लंदन जाना चाहती हैं. करीना कपूर एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों वर्दी में करीना कपूर की फोटो भी खूब वायरल हुई थीं. होमी अदाजानिया द्वारा निर्देशित ये फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है. दिनेश विजान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

    कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफान खान इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म इरफान और उनके फैन के लिए बेहद खास साबित होने वाली है. बात करें करीना कपूर की तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हुई है. इस फिल्म ने 6 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अब देखना होगा कि जब इरफान खान और करीना कपूर जैसे दो दिग्गज स्टार्स एक साथ नजर आएंगे तो कैसा धमाका होगा.

    ये भी पढ़ें- Khaali Peeli First Look, अनन्या पांडे को घूरते दिखे टैक्सी ड्राइवर ईशान खट्टर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज