• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनिल देशमुख ने पूछा- CBI बताए कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत खुदकुशी थी या हत्या

अनिल देशमुख ने पूछा- CBI बताए कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत खुदकुशी थी या हत्या

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख. (Photo-@ANI)

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख. (Photo-@ANI)

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से रिक्वेस्ट किया कि, वह बताए कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत खुदकुशी के कारण हुई थी या उनकी हत्या की गई थी.

  • Share this:
    नागपुर. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से रिक्वेस्ट किया कि, वह बताए कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत खुदकुशी के कारण हुई थी या उनकी हत्या की गई थी. देशमुख ने कहा कि सीबीआई को जल्द से जल्द मामले में जांच रिपोर्ट को सामने लाना चाहिए.

    देशमुख ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र और देश के लोग सीबीआई की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोग मुझसे मामले की स्थिति के बारे में पूछते हैं... मैं सीबीआई से यह जाहिर करने की रिक्वेस्ट करता हूं कि वह बताएं कि यह (एक्टर की मौत) आत्महत्या थी या हत्या.’

    देशमुख ने कहा, ‘सीबीआई को मामला सौंपें 5 से 6 महीने बीत चुके हैं. लिहाजा, एजेंसी को जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि साफ हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या.’



    राजपूत इस साल 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. इससे पहले, मुंबई पुलिस ने दुघर्टनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और वे मामले की जांच कर रहे थे. राजपूत के पिता ने एक्टर को खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था.



    एक्टर के पिता ने प्राथमिकी में एक्टर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और अन्य पर राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. अक्टूबर में नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक मेडिकल बोर्ड ने राजपूत की मौत का कारण हत्या नहीं बताया था, बल्कि इसे आत्महत्या बताया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज