अपना शहर चुनें

States

अनिल धवन बोले- नहीं होगा वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का रिसेप्शन

वरुण धवन और नताशा दलाल.
वरुण धवन और नताशा दलाल.

वरुण धवन (Varun Dhawan) के चाचा अनिल धवन (Anil Dhawan) ने पुष्टि की है कि 2 फरवरी को वरुण और नताशा की शादी के रिसेप्शन की कोई योजना नहीं बनाई गई है. अनिल ने बताया कि, ‘ऐसा कुछ नहीं है (ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है). यदि ऐसा कुछ होगा, तो हम तारीख तय करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 4:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नताशा दलाल (Varun Dhawan and Natasha Dalal Wedding) ने आखिरकार 24 जनवरी, 2021 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी के बीच अलीबाग स्थित एक लक्जरी रिसॉर्ट में शादी कर ली. यह कपल सफेद पोशाक में तेजस्वी दिख रही थी और मीडिया ने उनके स्वागत के बाद तुरंत बधाई दी. इसके बाद मीडिया में ऐसी खबरें छप चुकी हैं कि 2 फरवरी को मुंबई में इस जोड़े के लिए एक रिसेप्शन की योजना बनाई गई है, जिसमें बॉलीवुड के खास लोग शामिल हो सकते हैं. हालांकि, इस मामले में अब एक विशेष अपडेट खबर सामने आई है.

वरुण के चाचा और बीते जमाने के एक्टर अनिल धवन (Anil Dhawan) ने पिंकविला से बात करते हुए पुष्टि की है कि 2 फरवरी को वरुण और नताशा की शादी के रिसेप्शन की कोई योजना नहीं बनाई गई है. अनिल ने बताया कि, ‘ऐसा कुछ नहीं है (ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है). यदि ऐसा कुछ होगा, तो हम तारीख तय करेंगे. शादी समारोह के बाद हर कोई अपनी-अपनी चीजों में बिजी है. आप जो भी सुन रहे हैं, वह सच नहीं है. अपने परिवार और मेहमानों के साथ नववरवधू अब वापस मुंबई के रास्ते में हैं. सोमवार को मुंबई लौटने वाले पहले मेहमानों में करण जौहर भी शामिल थे.

वरुण और नताशा की शादी का जश्न शुक्रवार से शुरू हो गया था. कथित तौर पर, यह एक बैचलर पार्टी के साथ शुरू हुआ और उसके बाद मेहंदी और संगीत समारोह था. अनिल धवन ने कहा था कि वे सभी वरुण की शादी के लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा था, ‘हमारे परिवार में वरुण की पीढ़ी की यह आखिरी शादी है. वरुण के बड़े भाई, रोहित धवन की शादी हो गई. मेरे बच्चों की शादी हो गई और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो गई. तोह ये सर्कल पूरा हो जाएगा.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज