होम /न्यूज /मनोरंजन /

अनुराग कश्‍यप ने अन‍िल कपूर के करियर को कहा 'खटारा गाड़ी', जवाब मिला 'तेरी तो गैराज में खड़ी है'

अनुराग कश्‍यप ने अन‍िल कपूर के करियर को कहा 'खटारा गाड़ी', जवाब मिला 'तेरी तो गैराज में खड़ी है'

अनुराग कश्‍यप और अन‍िल कपूर. (फोटो- Instagram)

अनुराग कश्‍यप और अन‍िल कपूर. (फोटो- Instagram)

इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्‍स में Twitter-WAR खूब देखने को म‍िल रही है. अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने Twitter पर खुल्‍लम-खुल्‍ला एक दूसरे की ख‍िल्‍ली उड़ाई है.

मुंबई. सोशल मीडिया पर अक्‍सर आपने लोगों को एक-दूसरे से अलग राय रखते और इसी वजह से आपस में लड़ते हुए देखा होगा. इन दिनों बॉलीवुड में ये Twitter-WAR सबसे ज्‍यादा देखने को मिल रही है. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranuat) और द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किसान आंदोलन को लेकर ट्व‍िटर पर जमकर बहस करते और एक-दूसरे को खरी-खरी सुनाते नजर आए और अब ऐसा ही कुछ अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बीच हो गया है. अनुराग कश्‍यप ने जहां अन‍िल कपूर की 'बेकार फिल्‍मों' की ल‍िस्‍ट थमा दी तो वहीं अन‍िक कपूर ने भी अनुराग की 'बॉम्‍बे वेलवेट' और उनकी करियर की रुकी गाड़ी की उन्‍हें याद द‍िला दी.

ये सब रविवार को सोशल मीडिया पर खुल्‍लम-खुल्‍ला हुआ और उनकी इस ट्व‍िटर पर जंग में कई फैंस भी उनके साथ कमेंट करते और बातें करते नजर आए. दरअसल रविवार को अन‍िल कपूर ने ट्व‍िटर पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म 'डेली क्राइम' को बधाई दी. लेकिन इस बधाई पर चुटकी लेते हुए अनुराग कश्‍यप ने उनसे पूछ डाला कि उनका ऑस्‍कर कहां है.





अन‍िल कपूर भी इसपर चुप नहीं रहे और उन्‍होंने कहा, 'तुम्‍हारे ल‍िए ऑस्‍कर सबसे करीब बस तब ही रहा जब तुमने ये फिल्‍म टीवी पर देखी होगी.' इसके बाद अनुराग ने न‍िशाना साधा, 'अगर मैं गलत नहीं हूं तो आप खुद इस फिल्‍म के ल‍िए दूसरी चॉइस थे.'





ये सुनते ही अन‍िल कपूर ने कहा, 'मुझे लो या मत लो मुझे फर्क नहीं पड़ता, मेरे ल‍िए काम काम होता है. तुम्‍हारे जैसे काम ढूंढते वक्‍त बाल तो नहीं नोचने पड़ते.' इसपर अनुराग ने न‍िशाना साधा, 'सर आप बालों को लेकर बात न करें. आपको तो अपने बालों के दम पे ही रोल्‍स म‍िलते हैं.' इन दोनों के बीच ये जंग यहां ही नहीं रुकी, दोनों ने एक-दूसरे को उनकी फ्लॉप फिल्‍मों की भी याद द‍िला दी.

















हालांकि इस पूरी ट्व‍िटर पर हुई जुबानी-जंग के बारे में हम आपको साफ कर दें कि ये सब अन‍िल और अनुराग कश्‍यप ने 'नेटफ्ल‍िक्‍स' (Netflix) की खातिर क‍िया है. दरअसल जल्द ही ये जोड़ी AK vs AK नाम के शो में नजर आने वाली है और ये ड‍िजिटल फिल्‍म जल्‍द ही र‍िलीज होगी.





यानी ये सारी जंग बस एक प्रमोशनल ड्रामा हो सकती है. दरअसल ये सब 7 द‍िसंबर को होने वाली प्रेस-कॉन्‍फरेंस के ब‍िल्‍डअप के ल‍िए क‍िया गया है.undefined

Tags: Anil kapoor, Anurag Kashyap

अगली ख़बर