Home /News /entertainment /

anil kapoor and harshvardhan kapoor film thar trailer release watch video entpks

फिल्म 'Thar' के ट्रेलर में बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ एक्शन मोड में दिखे अनिल कपूर, देखें VIDEO

रिलीज होते ही वायरल हुआ फिल्म 'थार' का ट्रेलर. (Video Grab Instagram)

रिलीज होते ही वायरल हुआ फिल्म 'थार' का ट्रेलर. (Video Grab Instagram)

'Thar' Trailer Release: फिल्म के ट्रेलर में हर्षवर्धन कपूर और अनिल कपूर दोनों ही एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में अनिल और हर्षवर्धन के साथ फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर को ही देखकर पता चलता है कि यह फिल्म ओटीटी पर दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली है. बता दें, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को रिलीज होने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

‘Thar’ Trailer Release: अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थार (Thar)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ट्रेलर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में हर्षवर्धन कपूर और अनिल कपूर दोनों ही एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म में अनिल और हर्षवर्धन के साथ फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर को ही देखकर पता चलता है कि यह फिल्म ओटीटी पर दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली है.

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को रिलीज होने वाली है. इसी बीच फिल्म ‘थार’ के ट्रेलर लॉन्च की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Anil Kapoor, Harshvardhan Kapoor, Thar, Thar Trailer, अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, थार, थार ट्रेलर

बता दें, इससे पहले अनिल और हर्षवर्धन को साथ में ‘AK Vs AK’ में भी देखा गया था. उस फिल्म में हर्षवर्धन का छोटा सा रोल था, लेकिन दर्शकों को वो पसंद आया था. अनिल कपूर की रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ भी आने वाली हैं. फिल्म में वे रणबीर के फादर का रोल प्ले करने जा रहे हैं. इसके अलावा ‘एनिमल’ में परिणीति भी खास रोल में दिखेंगी.

Anil Kapoor, Harshvardhan Kapoor, Thar, Thar Trailer, अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, थार, थार ट्रेलर

खबर तो ये भी आई थी कि ‘थार’ से पहले अनिल और हर्षवर्धन ओलंपिक गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा पर बनने वाली बायोपिक में नजर आने वाले थे, लेकिन यह बायोपिक ठंडे बस्ते में चली गई. अभिनव बिंद्रा की बायॉपिक को डायरेक्टर कन्नन अय्यर बनाने वाले थे, जो पहले फिल्म ‘एक थी डायन’ का डायरेक्शन कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में हर्षवर्धन कपूर अभिनव बिंद्रा, जबकि अनिल कपूर उनके पिता का किरदार निभाने वाले थे.

Tags: Anil kapoor, Harshvardhan Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर