होम /न्यूज /मनोरंजन /WHAT! यंग दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर... एक्टर ने दिया जवाब

WHAT! यंग दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर... एक्टर ने दिया जवाब

अनिल कपूर अरबाज खान के शो पिंच 2 में पहुंचे. (फाइल फोटो)

अनिल कपूर अरबाज खान के शो पिंच 2 में पहुंचे. (फाइल फोटो)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच 2 में पहुंचे. इस शो में अरबाज खान ने अनिल कपूर से कई सवाल कि ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अनिल कपूर बॉलीवुड (Bollywood) के उन एक्टर्स हैं जो फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. वो 64 साल की उम्र में भी दिन में चार-चार घंटे वर्कआउट करते हैं. और अब तो लगता है मानों उनकी उम्र थम गई हो और वो वाकई एजिंग रिवर्स में जा रहे हों. वहीं, पिछले दिनों अनिल कपूर (Anil Kapoor) अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच 2 में पहुंचे. इस शो में अरबाज खान ने अनिल कपूर से कई सवाल किए जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. अनिल कपूर ने तारीफ करने वाले से लेकर ट्रोल करने वाले तक को निराश नहीं किया. अनिल कपूर का इस शो में कूल अंदाज नजर आया.

    यंग दिखने के लिए पीते हैं सांप का खून
    इस शो में अरबाज खान ने अनिल कपूर को कुछ लोगों की वीडियोज अनिल कपूर को दिखाईं. वो लोग अनिल कपूर के लुक को लेकर कई तरह की बातें कही. इस सेग्मेंट में वीडियो में एक शख्स अनिल कपूर के बारे में कहता है कि उन्हें ब्रह्मा जी से वरदार मिला है इसलिए इतना यंग दिखते हैं. तो वहीं, एक और शख्स कहता है, ‘मुझे लगता है कि वो प्लासिट सर्जन को अपने साथ रखते हैं और सांप का खून पीते हैं.

    ट्रोलर ने कहा- बाप और बेटी पैसे के लिए कुछ भी करेंगे
    अरबाज खान ट्रोलर्स द्वारा अनिल कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर, उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) पर किए गए कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, लेकिन अनिल कपूर बिल्कुल भी परेशान नहीं होते हैं, बल्कि बेबाकी से सबका जवाब देते हैं. एक कमेंट कि बाप बेटी की जोड़ी पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है पर अनिल कपूर ने कहा कि शायद उनका बुरा दिन होगा या किसी कारण से वो दुखी होंगे. वहीं, एक और कमेंट जिसमें लिखा गया था कि जिनके पास पैसा होता है, उन्हें शर्म नहीं होती और जिनके पास शर्म होती है, उनके पास पैसा नहीं होता.

    News18 Hindi

    अनिल कपूर अरबाज खान के चैट शो पिंच 2 में नजर आएंगे. (फाइल फोटो)

    अनिल कपूर ने दिया जवाब
    इस पर अनिल कपूर कहते हैं कि अगर किसी के बारे में आपको जानकारी नहीं हो तो, उस पर अपने विचार नहीं देने चाहिए. वहीं, अनिल कपूर से एक ट्रोलर ने 64 साल की उम्र इतने फिट और यंग दिखने का राज भी पूछा जिस पर उन्होंने हंस कर कहा कि दर्शक अपने पैसे खर्च हमें देखने आते हैं और अगर हम अच्छे नहीं दिखेंगे तो कोई क्यों देखेगा.

    सलमान की शादी पर बोले अनिल कपूर
    अरबाज ने अन‍िल से पूछा कि सलमान की शादी कब होगी? इस पर अन‍िल कपूर यह कहते सुने जा सकते हैं कि ‘आप सलमान के भाई हैं तो आप बताएंगे मुझे, घर पे बातचीत तो होती होगी.’ इसके जवाब में अरबाज खान निराशा के स्वर में कहते हैं कि, ‘अरे थक गए हैं हम’. इसके बाद अनिल ने भी इस सवाल का जवाब दे दिया. उन्होंने कहा कि, ‘डिस्कशन होती है लेकिन वे खुद ही जवाब नहीं देते तो हम कैसे जवाब दें.’

    Tags: Anil kapoor, Bollywood

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें