होम /न्यूज /मनोरंजन /

AK vs AK: 'वर्दी' को लेकर वायुसेना की आपत्ति, अनिल कपूर ने वीडियो जारी कर मांगी माफी

AK vs AK: 'वर्दी' को लेकर वायुसेना की आपत्ति, अनिल कपूर ने वीडियो जारी कर मांगी माफी

अनिल ने वीडियो में बताया कि वो एक एक्टर का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में वायुसेना के जवान का रोल प्ले कर रहा है

अनिल ने वीडियो में बताया कि वो एक एक्टर का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में वायुसेना के जवान का रोल प्ले कर रहा है

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक वीडियो जारी कर वायुसेना (Indian Airforce) से माफी मांगी है. अनिल ने अपने वीडियो मैसेज में कहा- "ये मेरे ध्यान में आया है कि मेरी फिल्म AK vs AK के ट्रेलर से कुछ लोगों को नाराजगी है. मैंने भारतीय वायुसेना की वर्दी पहनी है और उसे पहनकर मैं अभद्र बातें बोल रहा हूं, इसके लिए मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जिनका ना चाहते हुए भी मैंने दिल दुखाया है."

अधिक पढ़ें ...
    नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के अगले प्रोजेक्ट AK vs AK के ट्रेलर पर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, वायुसेना Indian Airforce) ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक बयान जारी कर ये आपत्ति जताई है कि ट्रेलर में वायुसेना की वर्दी को गलत तरीके से दिखाया गया है.


    वायुसेना के हैंडल ने अनिल कपूर द्वारा पोस्ट किए ट्रेलर को रीट्वीट करते हुए लिखा था- "इस वीडियो में इंडियन एयरफोर्स की वर्दी को गलत तरह से पहना गया है और जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वो अनुचित है. ये वीडियो भारत के सशस्त्र बलों के जवानों के व्यवहार संबंधी मानदंडों के अनुरूप नहीं है. जिन सीन में वर्दी को दर्शाया गया है उन सीन्स को हटाया जाए."
    इस पोस्ट के साथ वायुसेना ने नेटफ्लिक्स और अनुराग कश्यप को भी टैग किया था.

    अब अभिनेता अनिल कपूर ने एक वीडियो जारी कर वायुसेना से माफी मांगी है. अनिल ने अपने वीडियो मैसेज में कहा- "ये मेरे ध्यान में आया है कि मेरी फिल्म AK vs AK के ट्रेलर से कुछ लोगों को नाराजगी है. मैंने भारतीय वायुसेना की वर्दी पहनी है और उसे पहनकर मैं अभद्र बातें बोल रहा हूं, इसके लिए मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जिनका ना चाहते हुए भी मैंने दिल दुखाया है."


    अनिल ने वीडियो में बताया कि वो एक एक्टर का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में वायुसेना के जवान का रोल प्ले कर रहा है. जो भाषा बोली गई है वो बस उस पिता की व्यथा को दर्शाती है जिसकी बेटी गुम हो गई है. अनिल ने भारतीय वायुसेना के जवानों से भी माफी मांगी है.

    नेटफ्लिक्स ने भी वायुसेना की आपत्ति के बाद माफी मांगी थी. उन्होंने ट्वीट किया- "हम कभी भी भारत के सशस्त्र बलों का अपमान नहीं करेंगे. AK vs AK एक फिल्म है जिसमें अनिल कपूर और उनके साथी कलाकार अभिनेता के तौर पर अपने ही किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में कहीं भी भारतीय वायुसेना या सशस्त्र बलों को नहीं दर्शाया गया है. हम भारत के वीर जवानों का बहुत सम्मान करते हैं जो देश की रक्षा करते हैं."


    AK vs AK विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म है जिसमें अनिल कपूर और अनुराग कश्यप नजर आने वाले हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 दिसंबर को रिलीज होगी.

    Tags: AK vs AK, Anil kapoor, Anurag Kashyap, Controversy, Film, Indian Airforce, Netflix, Web Series

    अगली ख़बर