Home /News /entertainment /

anil kapoor confirms anees bazmee film no entry 2 with salman khan

'No Entry 2' सीक्वल में सलमान खान संग कॉमेडी करेंगे अनिल कपूर, एक्टर ने लगाई पक्की मुहर

'नो एंट्री 2' में सलमान संग दिखेंगे अनिल कपूर (फाइल फोटो)

'नो एंट्री 2' में सलमान संग दिखेंगे अनिल कपूर (फाइल फोटो)

Anil Kapoor Confirms No Entry 2: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' में वह सलमान खान के साथ जाएंगे. अब इन खबरों पर अनिल कपूर ने मुहर लगा दी है. एक्टर ने अटकलों को कंफर्म करते हुए कहा कि 'नो एंट्री' सीक्वल बन रहा है, जिसमें वह भाईजान के साथ वो भी हिस्सा हैं.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) , फरदीन खान (Fardeen Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे सुपरस्टार्स से भरी ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.आए दिन इस फिल्म को लेकर कुछ न कुछ अपडेट आती रहती हैं. हाल ही खबरें थी आने वाली सीक्वल में एक, दो या तीन नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसेस होंगी और सलमान जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं.  इसी बीच अब फिल्म को लेकर अनिल कपूर ने एक नया अपडेट दिया है और इस बात पर भी मुहर लगा दी है कि सलमान के साथ वो भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

आपको बता दें कि अनिल कपूर इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड में देखे गए. 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन कर रही हैं. फिल्म में अनिल ने काफी शानदार एक्टिंग की है. अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनिल ‘जुग जुग जियो’ के बाद जल्द ही ‘नो एंट्री 2’ के सीक्वल पर काम शुरू कर देंगे.

अनिल कपूर ने किया कन्फर्म
‘पिंकविला’ की बातचीत में ‘नो एंट्री 2′ से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए अनिल कपूर ने कहा, ”लोग ‘नो एंट्री 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह बेहद शानदार होने वाला है और मैं फ्रेंचाइजी में वापसी के लिए बेहद उत्सुक हूं. अनीस बज़्मी और सलमान खान जल्द ही शूटिंग की टाइमलाइन तय करेंगे.” आगे अपनी सक्सेस कॉमेडी मूवी के सीक्वल के बारे में बात करते हुए, अनिल ने कहा कि यह डायरेक्टर्स को ही तय करना है. लेकिन वह एक अभिनेता के रूप में वह हमेशा उनके साथ हैं.

फिल्म में 10 अभिनेत्रियां ?
वहीं सीक्वल को लेकर ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की मानें तो, फिल्म में 10 अभिनेत्रियां होंगी. रिपोर्ट के अनुसार, 10 अभिनेत्रियां की होने की वजह सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर का मूवी में ट्रिपल रोल होना बताया गया था. यानि हर कैरेक्टर के साथ एक एक्ट्रेस होंगी. अब बात साफ है कि सलमान,फरदीन,अनिल के अपोजिट तीन नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेस होगीं.

 साउथ की एक्ट्रेसेस होंगी लीड रोल में?
बता दें कि हाल ही में बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट कहा गया था कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ की एक्ट्रेसेस लीड रोल में देखी जाएंगी. सीक्वल को लेकर अनीस बज्मी और लेकर सलमान खान बहुत ही सीरियस हैं. सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी तिमाही में शुरू कर दी जाएगी.

Tags: Anil kapoor, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर