Home /News /entertainment /

लॉकडाउन के बीच अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं अनिल कपूर, 63 की उम्र में बनाई ऐसी बॉडी

लॉकडाउन के बीच अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं अनिल कपूर, 63 की उम्र में बनाई ऐसी बॉडी

अनिल कपूर.

अनिल कपूर.

अनिल कपूर ने अपने फैंस को फिटनेस टिप्स (Anil Kapoor Fitness Tips) भी दिए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे बिना कोई सप्लीमेंट लिए भी शरीर और खुद को फिट रखा जा सकता है.

    मुंबई : बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज भी अपनी फिटनेस को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसे में लॉकडाउन (Lockdown) में मिले खाली समय का इस्तेमाल अपनी जबरदस्त बॉडी बनाने में कर रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी बॉडी देखने के बाद अच्छे-अच्छे एक्टर उनके सामने फेल दिखाई देते हैं. अपनी फोटो शेयर करने के साथ ही अनिल कपूर ने इसके साथ ही अपने फैंस को फिटनेस टिप्स (Anil Kapoor Fitness Tips) भी दिए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे बिना कोई सप्लीमेंट लिए भी शरीर और खुद को फिट रखा जा सकता है.

    ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मैंने यह पोस्ट शो ऑफ करने या खुद की तारीफ करवाने के लिए नहीं किया है. बल्कि मैं आप सबको इसके जरिए एक सिंपल सी सलाह देना चाहता हूं कि उम्र के इस पड़ाव पर भी आप अपने आप को कैसे स्वस्थ रख सकते हैं. अगर आपको लगता है कि ऐसी बॉडी बनाने के लिए सप्लीमेंट्स पर खूब सारा पैसा खर्च करना पड़ता है तो मेरा जवाब न है, मैंने इसके लिए कोई सप्लीमेंट नहीं लिया.

    अनिल ने बताया कि ऐसी बॉडी बनाने के लिए वह पिछले 6 सालों से मेहनत कर रहे हैं और खुद को स्वस्थ बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने एक्सरसाइज करके और जिम में पसीना बहाकर यह बॉडी बनाई है. अब जब दुनिया स्वास्थ्य संकट से गुजर रही है, तो अनिल कपूर ने लोगों से अपने शारीरिक स्वास्थ्य का ख्याल रखने की अपील की है.



    उन्होंने कहा, "मेरे ट्रेनर मार्क और मैं पिछले काफी सालों से मेरी बॉडी पर काम करने के बारे में सोच रहे थे, लगभग 6 सालों से. हर बार कोई ना कोई अड़ंगा लग जाता था, कभी कोई फिल्म, कभी ब्रांड इंडोर्समेंट या फिर परिवार को समय देने के चक्कर में यह चीजें छूट जाती थी. हर साल हम यही कहते थे कि इस साल पक्का करेंगे. लेकिन, अपने शरीर को मजबूत बनाइए, इम्युनिटी बढ़ाइए, लचीलापन लाइए, अपने शरीर का सम्मान कीजिए. हमें इतना समय शायद जिंदगी में दोबारा नहीं मिलेगा."

    ये भी पढ़ेंः भड़काऊ बयान मामले में जमानत मिलने पर एजाज खान ने किया ट्वीट- 'न्याय की जीत हुई', मजाक उड़ाने लगे लोग
    लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसी है संजय दत्त की फैमिली, बोले- 'ये दिन दिला रहे हैं जेल की याद'

    Tags: Anil kapoor, Bollywood, Entertainment, Viral Photo

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर