अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता को बर्थडे पर गिफ्ट की ब्रांड न्यू कार, कीमत कर देगी हैरान

(photo credit: instagram/@b0llywood.club)

(photo credit: instagram/@b0llywood.club)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बताया था कि उन्होंने तब तक सुनीता से शादी नहीं की थी, जब तक उन्होंने सुनीता के लिए कुक और हेल्पर रखने लायक पैसे कमाना शुरू नहीं कर दिया था. अब अनिल कपूर ने सुनीता (Sunita Kapoor Birthday) के बर्थडे के मौके पर उन्हें बेहद शानदार गिफ्ट दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 7:15 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का प्यार भी उनकी ही तरह एवरग्रीन है. पत्नी सुनीता (Sunita Kapoor) संग अनिल कपूर की लव स्टोरी काफी कमाल की है. जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था. एक्टर के फैन उनकी लव स्टोरी से बखूबी बाकिफ हैं. अनिल कपूर ने बताया था कि उन्होंने तब तक सुनीता से शादी नहीं की थी, जब तक उन्होंने सुनीता के लिए कुक और हेल्पर रखने लायक पैसे कमाना शुरू नहीं कर दिया था. अब अनिल कपूर ने सुनीता के बर्थडे के मौके पर उन्हें बेहद शानदार गिफ्ट दिया है. जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

अनिल कपूर ने सुनीता के बर्थडे पर उन्हें एक बेहद प्यारा सा गिफ्ट दिया है. उन्होंने अपनी बेटर हाफ को उनके 56वें बर्थडे पर एक ब्रांड न्यू म्र्सडीज कार तोहफे में दी है. इस डार्क ब्लैक मर्सिडीजबेंज GLS की कीमत 1 करोड़ के पास है. अनिल कपूर के घर के बाहर खड़े कुछ फोटोग्राफर्स ने इस शानदार गाड़ी की फोटो अपने कैमरे में कैद कर ली और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

anil kapoor, sunita kapoor
(photo credit: instagram/@b0llywood.club)


इसके पहले अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सुनीता के बर्थडे पर उनके लिए बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया था. सुनीता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा - 'मेरे जिंदगी के प्यार के लिए. सुनीता कपूर 3rd क्लास ट्रेन के कंपार्टमेंट में सफर करने से लेकर लोकल बस, रिक्शा और काली पीली टेक्सी में सफर करे तक. फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास से लेकर बिजनेस क्लास में उड़ने तक. एक छोटे होटल में रहने से लेकर करिकुड़ी जैसे गांव और लेह लद्दाख में टेंट में रहने तक. तुम ही वो वजह हो, जिसके कारण हमारी जर्नी पूरी और खुशनुमा होती है.'
'मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर खुद को पूरा महसूस करता हूं. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा. जन्मदिन की शुभकामनाएं. लव यू ऑलवेज.' अनिल कपूर के इस प्यारे पोस्ट पर सुनीता कपूर ने भी कमेंट किया है. सुनीता लिखती हैं- 'आपको अनंत काल तक और इससे भी परे प्यार करती रहूंगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज