लाइव टीवी

श्रीदेवी को लेकर बोनी और अनिल में हुई थी लड़ाई, गुस्से में शूटिंग छोड़ चले गए थे Mr. India!

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 8:53 PM IST
श्रीदेवी को लेकर बोनी और अनिल में हुई थी लड़ाई, गुस्से में शूटिंग छोड़ चले गए थे Mr. India!
श्रीदेवी और बोनी कपूर.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) को बॉलीवुड में एक सुलझे हुए भाइयों का दर्जा दिया जाता है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनके फिल्म प्रोड्यूसर भाई बोनी कपूर (Boney Kapoor) की गिनती बॉलीवुड जगत के उन भाइयों में होती हैं जिनमें दशकों बाद भी किसी तरह की तल्‍खी या रिश्‍ते खराब नहीं हुए. लेकिन इस सुझली हुई भाइयों की जोड़ी में भी एक बार दरार पड़ चुकी है. तब इसकी वजह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी बनी थीं. मामला इतना बढ़ गया था कि गुस्से में आकर अनिल कपूर 'मिस्टर इंडिया' की शूटिंग छोड़ चले गए थे.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार यह बात तब की है जब बोनी कपूर ‌'मिस्टर इंडिया' के प्रोडक्‍शन में काफी व्यस्त थे. वे इस फिल्‍म की लीड एक्ट्रेस की भूमिका में श्रीदेवी को देखना चाहते थे. लेकिन श्रीदेवी ने उनका ऑफर ठुकरा दिया था. बाद में श्रीदेवी ने इस फिल्म में काम करने के लिए उस वक्त के हिसाब से बहुत ज्यादा फीस मांगी. बताया जाता है कि श्रीदेवी ने 10 लाख रुपये की मांग की. इस बात को जानने के बाद बोनी कपूर ने उन्हें 10 के बजाए 11 लाख रुपये का ऑफर दे दिया.

जब इस बात की भन की अनिल कपूर को लगी तो वो काफी गुस्से में आ गए. दरअसल, खुद अनिल कपूर इस फिल्म के प्रोडक्‍शन में अच्छा-खासा पैसा निवेश कर रहे थे. इसलिए वो किसी तरह के गैरजरूरी खर्चों को लेकर काफी सचेत थे. जब उन्हें श्रीदेवी की फीस के बारे में पता चला तो काफी गुस्से में आ गए.



Anil Kapoor, Anil Kapoor Viral Photo, Anil Kapoor Fitness, Anil Kapoor Body Building, Bollywood, Entertainment, अनिल कपूर, Bollywood News, Anil Kapoor Twitter, Anil Kapoor Films, Bollywood News In Hindi
अनिल कपूर.




दरअसल, ये उस वक्त की बात है जब श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती का रिश्ता नया-नया टूटा था. दूसरी ओर श्रीदेवी आर्थ‌िक तौर पर एकदम कमजोर हो गई थीं. उनकी मां की तबीयत खराब थी, उनके इलाज में श्रीदेवी का काफी पैसा जा रहा था.

यह भी पढ़ेंः सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर 17 साल बोले बाद व‍िवेक ओबेरॉय, कह डाली ये बात

इस बात की जानकारी होने पर बोनी कपूर ने ना केवल उनकी मां के इलाज का पूरा खर्च खुद उठाने की जिम्मेदारी ले ली, बल्कि उन्होंने श्रीदेवी और उनकी मां के लिए अमेरिका जाकर इलाज कराने की टिकटें भी बुक करा दीं. इसकी जानकारी मिलते ही अनिल कपूर आग बबूला हो गए और 'मिस्‍टर इंडिया' का से छोड़कर चले गए.

बताया जाता है कि तब ऐसे हालत बन गए थे कि अनिल कपूर फिल्म से मुंह मोड़ चुके थे. बाद मे जब निर्देशक शेखर कपूर ने उनसे बातचीत की तो वो अपनी शर्तों के साथ लौटे. बताया जाता है कि अनिल कपूर ने कहा कि वो फिल्म का हिस्सा तभी बनेंगे जब वो इस फिल्म की प्रोडक्‍शन पर कर रहे काम को छोड़ देंगे. हालांकि फिल्म के हिट होने के बाद अभिनेता ने फायदे के बड़े हिस्से पर दावा किया था.
First published: May 23, 2020, 8:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading