अपना शहर चुनें

States

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की अफवाहों पर अनिल कपूर ने दी प्रतिक्रिया, बताई सच्चाई

अनिल कपूर (Photo Credit- @anilskapoor/Instagram)
अनिल कपूर (Photo Credit- @anilskapoor/Instagram)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया है कि वो कोविड-19 निगेटिव (COVID-19 Negative) पाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ फिल्मों से जुड़ा काम शुरु हो चुका है. वहीं दूसरी तरफ इस बीच कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा बना हुआ है. यही कारण है कि इन दिनों एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें आ रही हैं. शुक्रवार को अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की कास्ट के कुछ एक्टर्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरों ने सभी को चौंका दिया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में पहले अनिल कपूर (Anil Kapoor) के कोरोना संक्रमित पाए जाने की बात कही गई लेकिन बाद में सामने आया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब अनिल कपूर ने खुद इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अनिल कपूर ने अपने लिए फैल रही अफवाहों पर जवाब दिया है. हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बताया है कि फिल्म की बाकी कास्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है या नहीं. अनिल कपूर ने ट्विट करते हुए लिखा- 'अफवाहों को बंद करने के लिए, मैं कोविड 19 निगेटिव पाया गया हूं. सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद'. यहां देखें अनिल कपूर द्वारा किया गया ट्वीट-






बता दें कि 'जुग जुग जियो' फिल्म की कास्ट में नीतू सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी शामिल हैं. जिनमें से तीन लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर आई थी. फिल्म फेयर की रिपोर्ट की मानें तो नीतू कपूर, वरुण धवन और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज