अनिल कपूर को आई अपने इस खास गाने की याद, पोस्ट कर कहा- 'आज की तारीख मेरे नाम'

फोटो साभार: @AnilKapoor Instagram

फोटो साभार: @AnilKapoor Instagram

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कल की डेट यानी 12-4-21 को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि आज की डेट अनिल कपूर को समर्पित होना चाहिए, क्योंकि आज वन टू का फोर, फोर टू का वन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 7:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के एवरग्रीन सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अनिल कपूर अपने फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को इंगेज किए रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने एक ऐड फिल्म के बारे में फैंस को बताया, जिसमें दोनों एक साथ कमाल लग रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर ने कल एक खास इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसे लेकर चर्चा हो रही हैं.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कल की डेट यानी 12-4-21 को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि आज की डेट अनिल कपूर को समर्पित होना चाहिए, क्योंकि आज वन टू का फोर, फोर टू का वन है. यह सौ साल में एक बार आता है. एक्टर ने अपनी फिल्म 'राम लखन' से 'माई नेम इज लखन' माने को याद किया है और इसी के साथ ही उन्होंने कल की तारीख को भी कंपेयर कर दिया. जिसके बाद फैंस अनिल कपूर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं.

Anil Kapoor,
फोटो साभार: @AnilKapoor Instagram


वर्कप्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के ऐलान के बाद से ही एक्टर के फैन इस मूवी (Animal Movie) के बारे में काफी कुछ जानने को बेताब थे. खासकर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में. अनिल कपूर ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 'एनिमल' की रिलीज डेट का खुलासा किया.
अनिल कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एनिमल दशहरा 2022को आ रही है.' इसके साथ ही उन्होंने मूवी के दूसरे स्टार्स को इस ट्वीट में टैग किया है. न्यू ईयर पर एनिमल के ऐलान के साथ ही एक ऑडियो एनिमेटेड वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें बैकग्राउंड में रणबीर कपूर की आवाज सुनाई दे रही थी. मालूम हो कि यह एक फैमिली ड्रामा मूवी होगी. जिसमें ड्रामा से लेकर एक्शन तक सब कुछ देखने को मिलने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज