अपना शहर चुनें

States

अनिल कपूर 'दिल धड़कने दो' में नहीं करना चाहते थे प्रियंका चोपड़ा के पिता का रोल, जानें वजह

अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा.
अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा.

अनिल कपूर (Anil kapoor) ने बताया कि वो इस फिल्म में प्रियंका (Priyanka Chopra) के फादर के रोल नहीं करना चाहते थे. अनिल कपूर ने कहा कि इसकी वजह ये थी कि इस फिल्म से पहले उनके पास प्रियंका के अपोजिट रोल आ चुके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 2:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म दिल धड़कने दो (Dil Dhadakne Do) में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पिता का रोल प्ले किया था. इस फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने बताया कि वो इस फिल्म में प्रियंका के फादर के रोल नहीं करना चाहते थे. अनिल कपूर ने कहा कि इसकी वजह ये थी कि इस फिल्म से पहले उनके पास प्रियंका के अपोजिट रोल आ चुके थे.

एक न्यूज़ साइट से बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा कि ये पहली बार नहीं था कि मैं अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा था. मैं पहले भी फिल्म लम्हें में एक बड़ी उम्र के इंसान का किरदार निभा चुका था. जब फिल्म दिल धड़कने दो में मुझे प्रियंका के पिता का रोल ऑफर हुआ तो मुझे इसे करने में झिझक महसूस हुई. इस फिल्म से पहले अनिल को फिल्मों में प्रियंका के साथ रोमांस करने के ऑफर आ चुके थे.

बाद में अनिल के बेटे हर्षवर्धन के समझाने पर वो फिल्म करने को राजी हुआ. हर्षवर्धन ने अपने पिता को समझाया कि वो सच में प्रियंका के फादर नहीं हैं, उन्हें पर एक किरदार निभाना है. फिल्म में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने अनिल कपूर के बच्चों का रोल प्ले किया था. फिल्म को ज़ोया अख्तर ने डाइरेक्ट किया था. अनिल कपूर के अलावा फिल्म में शेफाली शाह, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर भी नज़र आये थे.



ये भी पढ़ेंः Happy birthday Ritu Shivpuri: सुपरहिट फिल्में देने वाली ऋतु शिवपुरी आज हैं सोशल मीडिया स्टार
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर फिल्ममेकर राज मेहता की अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ काम करेंगे. वहीं अनिल कपूर एक और फिल्म जिसका नाम एनिमल है, उसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही अनिल कपूर और अनुराग कशयप की फिल्म AK vs AK नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज