घर की बालकनी से बात करते दिखे अनुपम खेर-अनिल कपूर, बोले- 'मेरी बीवी तुझे घर में नहीं आने देगी'

घर की बालकनी से बात करते दिखे अनुपम खेर-अनिल कपूर, बोले- 'मेरी बीवी तुझे घर में नहीं आने देगी'
अनुपम खेर और अनिल कपूर के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher ) बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं और अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने घर से ही उनसे बातचीत कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 4:02 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) हाल ही में अमेरिका से भारत वापस लौटे हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट पास किया है लेकिन बावजूद इसके दूसरों की हिफाजत के लिए उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है. अब घर में अनुपम न तो किसी से मिल पा रहे हैं और न ही किसी के घर जा पा रहे हैं. कुछ ऐसा ही हाल उनके दोस्तों का और उनके पड़ोसियों का भी है. एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) उनके घर के सामने रहते हैं और विदेश के लौटने के बाद उन्होंने (अनिल कपूर) ने कैसे डिस्टेंस बनाते हुए उनसे बातचीत की, इसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी फनी है और लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में अनुपम खेर बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं और अनिल कपूर अपने घर से ही उनसे बातचीत कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे हैं. अनिल कपूर अनुपम खेर से पूछते हैं कि वह अमेरिका से वापस कब आए. दोनों एक-दूसरे के हाल चाल लेते हैं तो अनुपम कहते हैं ऐसे पूछोंगे इसपर अनिल कपूर अनुपम से कहते हैं कि क्या करें यार तुझे सुनीता आने नहीं देगी घर के अंदर और इसके तुरंत बाद ही अनिल कपूर गाना गाते हैं, एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, ये सुनते ही अनुपम खेर भी मुस्कुराने लगते हैं.

 



इस वीडियो को शेयर कर अनिल कपूर ने कैप्शन दिया है, हम परंपराओं को जिंदा रखे हुए हैं लेकिन थोड़े डिस्टेंस से. आपको बता दें कि अनुपम खेर ने आते ही खुद को घर में बंद कर लिया है. वहीं वो अपनी फैमिली और मां से भी मिलने नहीं जा पाए हैं. अनुपम खेर ने अपने फॉलोवर्स को कोरोना वायरस से बचने की सलाह देने के लिए के लिए एक पर्सनल वीडियो भी ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि देश में अब तक 288 केस सामने आ चुके हैं, शनिवार को ही 37 नए मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर लगाई लोगों की क्लास कहा- 'छुट्टी पर नहीं है कोरोना'
First published: March 21, 2020, 4:02 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading