लाइव टीवी
Elec-widget

अनिल कपूर ने सलमान-आमिर को बताया ढोंगी, कहा- इस तरह दूसरे एक्टर्स को उल्लू बनाते हैं दोनों

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 5:01 PM IST
अनिल कपूर ने सलमान-आमिर को बताया ढोंगी, कहा- इस तरह दूसरे एक्टर्स को उल्लू बनाते हैं दोनों
आमिर खान और सलमान खान को अनिल कपूर ने बताया ढोंगी. जानिए क्या है पूरा माजरा.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सलमान खान (Salman Khan) की फ्लाइट में की गई एक हरकत का जिक्र करते हुए उन्हें और आमिर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 5:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अनिल कपूर (Anil Kapoor) हाल ही में फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' में कॉमिक अंदाज में पर्दे पर कॉमेडी करते हुए नज़र आए थे. इसी के बाबत वे गोवा में चल रहे 50वें अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में निर्देशक अनीस बज्मी के साथ एक पैनल-डिस्कशन में हिस्सा बने. इसी बातचीत के दौरान अनिल कपूर ने सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) से जुड़ा बड़ा खुलासा करते हुआ कहा कि ये दोनों सुपरस्टार दिखावा कर ढोंग कर इंडस्ट्री के एक्टर्स को उल्लू बनाते हैं.

असल में इस पैनल डिस्कशन के दौरान अनिल कपूर से सवाल पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स आखिर शुरुआती सक्सेस, गाड़ी और घर खरीदने के बाद आलसी क्यों हो जाते हैं? क्यों बाद में वो काम को भी गंभीरता से नहीं लेते. क्या आपकी नज़र में इस कैटेगिरी में फिल्म इंडस्ट्री से कोई एक्टर हैं?

ईफी के 50वें साल के आयोजन में अनिल ने पैनल डिस्कशन में हिस्सा लिया था.


इस सवाल पर अनिल कपूर ने कहा, "मैं आपकी बात से सहमत हूं. कई एक्टर्स शुरुआत में अच्छा काम करते हैं लेकिन बाद में आलसी हो जाते हैं. काम और मेहनत को इतना गंभीरता से नहीं लेते. अब देखिए आमिर खान खुद को लेजी कहते हैं जबकि हकीकत में ऐसा कतई नहीं है. यह आमिर की चाल है, एक दिखावा है. आमिर खुद को बार-बार लेजी कहकर ढोंग करते हैं. वह जानबूझकर दूसरे एक्टर्स के सामने इतनी बार कहते है कि दूसरे एक्टर्स पर इसका असर होने लगता है क्योकि एक्टर्स सोचते है कि आमिर इतने आलसी होकर इतना बेहतरीन काम कर रहे हैं तो मैं भी कर लूंगा, जबकि हकीकत यह है कि आमिर सबसे ज्यादा मेहनत और काम करते हैं.

Salman khan aamir khan
सलमान खान और आमिर खान.


अनिल कपूर बातचीत को आगे बढ़ाते हुए सलमान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए बताते हैं, "मैं सलमान के साथ जब भी फ्लाइट में सफर करता हूं तो सलमान अक्सर बार-बार अच्छा खाना और स्वीट डिश मंगवाता है, ताकि मैं भी सलमान से इम्प्रेस होकर खाना मंगवा लूं. जबकि हकीकत यह क़ि सलमान खुद ऐसे लजीज व्यंजन कभी-कभार खाते हैं. लेकिन उनके इस स्टाइल से भले ही मैं इंप्रेस नहीं हुआ लेकिन दूसरे स्टार्स इम्प्रेस होकर यह सोचते हैं कि सलमान ऐसा टेस्टी खाना हर दिन खाते हैं और फिर भी इतने हैंडसम हैं. जबकि सलमान का मकसद दूसरे एक्टर्स को भटकाना है ताकि दूसरा एक्टर बेडौल हो जाए.

यह भी पढ़ेंः देश की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्‍म, अमिताभ बच्‍चन ने शेयर किया जबरदस्‍त ट्रेलर
Loading...

अनिल कहते है, "सलमान खान और आमिर खान बड़े ही स्मार्ट तरीके से ढोंग करते हैं, ताकि दूसरे ऐक्टर्स उनसे कॉम्पिटिशन की दौड़ में पीछे रह जाएं."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...