अनिल कपूर को शूटिंग के दौरान आ गया था गुस्सा, बन आई थी राहुल बोस की जान पर

फिल्म में अनिल कपूर और राहुल बोस के अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह लीड रोल में थे. (YouTube Grab)

फिल्म में अनिल कपूर और राहुल बोस के अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह लीड रोल में थे. (YouTube Grab)

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) का एक सीन शेयर करते हुए फैंस को बताया कि इस सीन में इस कदर डूब गए थे कि उन्होंने राहुल को लगभग जान से ही मार दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्में जितनी मसालेदार होती हैं उससे ज्यादा मजेदार शूटिंग के किस्से होते हैं. ऐसा ही एक किस्सा एक्टर अनिल कपूर ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. अनिल कपूर अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनिल कपूर एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) के साथ एक सीन शूट करते दिख रहे हैं. सीन शेयर करते हुए अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने फैंस को बताया कि इस सीन में इस कदर डूब गए थे कि उन्होंने राहुल को लगभग जान से ही मार दिया था.

अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का सीन शेयर करते हुए फैंस को बताया ये सीन एक्टर राहुल बोस के साथ शूट किया था. अनिल कपूर के मुताबिक वो इस सीन में इस कदर डूब गए थे कि उन्होंने राहुल को लगभग जान से ही मार दिया था. अनिल कपूर ने जो किया वो शूटिंग का हिस्सा नहीं था लेकिन जैसे ही अनिल कपूर ऐसा करने गए सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि वो आखिर कर क्या रहे थे? उन्होंने बताया कि फिल्म के एक सीन में उनका किरदार कमल मेहरा अपनी बेटी आयशा के लिए स्टैंड ले रहा था, इस दौरान उसे अपने दामाद यानी राहुल बोस की हरकतों पर गुस्सा जाहिर करना था.






इस सीन में फिल्म की लगभग सारी लीड कास्ट मौजूद थी. सीन में राहुल बोस अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा पर सबके सामने गुस्सा करते हैं और उसका हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश करते हैं. ये देखकर प्रियंका के पिता यानी अनिल कपूर को गुस्सा आ जाता है और सीन में उन्हें राहुल को दीवार पर धक्का देना था. राहुल को धक्का देने के बजाए अनिल कपूर ने पास पड़े तार को उठाकर राहुल के गले में डाल दिया. अनिल कपूर का फिल्म में ऐसा कोई भी सीन नहीं था, ये नजारा देखकर सेट पर मौजूद टीम भी हैरान रह गई.

बता दें कि इस सीन के बाद अनिल कपूर को जब होश आया तो उन्होंने राहुल बोस से माफ़ी भी मांगी थी. ज़ोया अख्तर के निर्देशन बनी इस फिल्म में अनिल कपूर और राहुल बोस के अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह और शेफाली शाह लीड रोल में थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज