Home /News /entertainment /

Mr. India की क्यूट टीना यानी Huzaan Khodajii को देख पहचान पाना है मुश्किल, देखिए तस्वीर

Mr. India की क्यूट टीना यानी Huzaan Khodajii को देख पहचान पाना है मुश्किल, देखिए तस्वीर

'मिस्टर इंडिया' फिल्म की क्यूट टीना.

'मिस्टर इंडिया' फिल्म की क्यूट टीना.

हुजान खोदैजी (Huzaan Khodajii) को देख अब पहचान पाना मुश्किल है. जिस टीना ने अपनी क्यूट स्माइल से दर्शकों का दिल जीत लिया था अब वह बेहद ग्लैमर्स यंग गर्ल हो चुकी है. कुछ चाइल्ड एक्टर्स ऐसे होते हैं जो बड़े होने पर इतने चेंज हो जाते हैं कि उन्हें देख पहचान पाना मुश्किल होता है. कुछ ऐसा ही हुजान के साथ है. हुजान की लेटेस्ट तस्वीर देख आप भी पहचान नहीं पाएंगे कि ‘मि. इंडिया’ (Mr India) कि टीना है.

अधिक पढ़ें ...

    अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) स्टारर फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr India) 1987  में जब रिलीज हुई थी तो तहलका मचा दिया था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर थे और अनिल, श्रीदेवी के अलावा अमरीश पुरी, सतीश कौशिक के साथ-साथ छोटे बच्चों की पूरी फौज थी. चूंकि कहानी ही अनाथ बच्चों की थी, इसलिए इस फिल्म में चाइल्ड एक्टर्स को भी कास्ट किया गया था. इस फिल्म में कई बच्चों के साथ टीना नामक बच्ची ने अपने मासूम अभिनय से दर्शकों का दिल छू लिया था. ये बच्ची थी हुजान खोदैजी (Huzaan Khodajii) जो अब बड़ी हो चुकी है.

    हुजान खोदैजी उर्फ टीना हो गई है बड़ी
    हुजान खोदैजी को देख अब पहचान पाना मुश्किल है. जिस टीना ने अपनी क्यूट स्माइल से दर्शकों का दिल जीत लिया था अब वह बेहद ग्लैमर्स यंग गर्ल हो चुकी है. कुछ चाइल्ड एक्टर्स ऐसे होते हैं जो बड़े होने पर भी काफी कुछ पहचान में आते हैं लेकिन कुछ तो इतने चेंज हो जाते हैं कि उन्हें देख पहचान पाना मुश्किल होता है. कुछ ऐसा ही हुजान के साथ है. हुजान की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,जिसे देख आप भी पहचान नहीं पाएंगे कि  ‘मि. इंडिया’ कि वही टीना है जिसकी  फिल्म में एक बम धमाके में मौत दिखाई गई थी.

    Huzaan Khodajii

    ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म में टीना नामक बच्ची का रोल प्ले किया था.

    हुजान ने 6 साल की उम्र में की थी ‘मि. इंडिया’
    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हुजान खोदैजी की पहली और आखिरी फिल्म ‘मि. इंडिया’ ही रही. मात्र 6 साल की उम्र में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लेने वाली नन्ही हुजान ने बड़े होने पर फिल्मों में करियर नहीं बनाया बल्कि मार्केंटिंग फील्ड में बतौर एक्जीक्यूटिव काम कर रही हैं.

    Huzaan Khodajii

    Huzaan Khodajii ने 6 साल की उम्र में टीना का रोल प्ले किया था.

    ये भी पढ़िए-VIDEO: ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन कर रहीं हैरान, 68 साल की उम्र में करती हैं जबरदस्त वर्कआउट

    हुजान अब 2 बच्चों की मां हैं
    मीडिया की खबरों की माने तो ‘मि. इंडिया’ की क्यूट टीना लिंटास कंपनी में एडवरटाइजिंग एक्जीक्यूटिव हैं. हुजान शादीशुदा और दो बच्चों की मां भी हैं. हाल ही में फिल्म की मेकिंग के दिनों को याद करते हुए बोनी कपूर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें अनिल कपूर, बोनी कपूर और श्रीदेवी के अलावा सभी एक्टर्स और क्रू नजर आ रहे हैं.

    Tags: Anil kapoor, Boney Kapoor, Sridevi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर