Home /News /entertainment /

anil kapoor to reunite with varun dhawan for this david dhawan film remake after jugjugg jeeyo reports

'जुग जुग जियो' के बाद अब 'दीवाना मस्ताना' के रीमेक में साथ होंगे अनिल कपूर-वरुण धवन? एक्टर ने दिया बड़ा HINT

‘जुग जुग जीयो’  में एक साथ दिखे वरुण धवन और अनिल कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @anilskapoor)

‘जुग जुग जीयो’ में एक साथ दिखे वरुण धवन और अनिल कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @anilskapoor)

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म में ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) में एक साथ देखने को मिला. फिल्म में दोनों की एक्टिंग और इनके आपस की बॉन्डिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इसी बीच अनिल कपूर ने बड़ा हिंट दिया है कि वह एक बार फिर से वरुण धवन संग पर्दे पर नजर आ सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

वरुण धवन, (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. सितारों से भरी इस फैमिली ड्रामा में लोगों को वरुण धवन और अनिल कपूर की एक्टिंग सबसे उनकी बॉन्डिंग बेहद शानदार लगी. इसी बीच इन दिनों सितारों को लेकर एक मजेदार खबर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जुग जुग जियो’ के बाद एक बार फिर से वरुण-अनिल को डेविड धवन (David Dhawan ) की अगली फिल्म में एक साथ देखने को मिल सकता.इसके बारे में खुद अनिल कपूर ने बड़ा हिंट दिया है.

‘बॉलीवुड लाइफ’ की बातचीत में एक सवाल का जवाब देते हुए अनिल कपूर ने कहा कि डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म ‘दीवाना मस्ताना'(Deewana Mastana) का रीमेक बनना चाहिए और इस फिल्म को उन्हें मेरे और वरुण के संग करना चाहिए.

शानदार होगी आने वाली फिल्म
बता दें कि ‘दीवाना मस्ताना’ साल 1997 में रिलीज में रिलीज हुई थी. फिल्‍म में अनिल कपूर, गोविंदा, और जूही चावला मुख्‍य भूमिका में थे. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. यह फिल्म उस समय की हिट फिल्म थी. अब अनिल कपूर के बयान से लग रहा है कि वह एक बार फिर से इसके रीमेक में काम करना चाहते हैं.
अपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ फैमिली ड्रामा में अनिल और वरुण यानी पिता और बेटे में रोल में थे. दर्शकों को इनकी की ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग के साथ पर्दे पर इनकी बॉन्डिंग खूब पसंद आई है. ऐसे में एक बार फिर से ये जोड़ी दर्शकों के सामने आती हैं तो वाकई में ये बेहद शानदार होगा.

एक्टर्स की आने वाली फिल्में
अब दोनों एक्टर्स की अकमिंग फिल्म की बात करें तो, वरुण धवन जल्द ही जाह्नवी कपूर संग ‘बवाल’ संग नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है जो 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा वह एक्ट्रेस कृति सेनन संग ‘भेड़िया’ में साथ नजर आएंगे. वहीं अनिल कपूर जल्द ही सलमान खान संग फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर सलमान खान बड़ा प्लान बना रखा है.

Tags: Anil kapoor, Varun Dhawan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर