होम /न्यूज /मनोरंजन /अनिल कपूर जर्मनी में करवा रहें अपना इलाज, ट्रीटमेंट की बात सुन फैंस हुए परेशान! इस बीमारी से हैं पीड़ित

अनिल कपूर जर्मनी में करवा रहें अपना इलाज, ट्रीटमेंट की बात सुन फैंस हुए परेशान! इस बीमारी से हैं पीड़ित

अनिल कपूर अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहे. (फोटो साभार: anilskapoor/Instagram)

अनिल कपूर अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहे. (फोटो साभार: anilskapoor/Instagram)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के फैंस जहां इलाज की बात सुनकर चिंता जता रहे हैं वहीं वीडियो में उनकी फिटनेस देख तारीफ भी कर रह ...अधिक पढ़ें

    अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिटनेस नए-नए एक्टर पर भी भारी पड़ती है. बेटी-दामाद वाले ये सदाबहार हीरो अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं. 64 साल की उम्र में इनकी चुस्ती-फुर्ती देखते ही बनती है. अनिल इन दिनों जर्मनी में अपनी बरसों पुरानी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. अनिल कपूर करीब 10 साल से एक गंभीर समस्या से गुजर रहे हैं. अब उनका ट्रीटमेंट आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. अपने जर्मनी विजिट के आखिरी दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी एक्टर ने खुद दी है.

    अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ब्लैक कलर के लॉन्ग कोट और ब्लैक कलर की टोपी पहने जर्मनी की सड़कों पर चलते हुए नजर आ रहे हैं. उनके ऊपर बर्फ गिरता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर कर अनिल ने लिखा ‘परफेक्ट वॉक इन स्नो, जर्मनी में आखिरी दिन, मैं डॉक्टर मुलर से मिलकर आखिरी दिन अपना ट्रीटमेंट करवाने जा रहा हूं. उनका और उनके जादुई टच के लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं’. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘फिर से उड़ा चला’ गाना बज रहा है. अनिल के इस पोस्ट पर नीतू कपूर ने इमोजी शेयर कर आल द बेस्ट कहा है तो सोनम कपूर की फ्रेंड और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने लिखा ‘अनिल अंकल हम आपके कंटेट को कैसे हरा सकते हैं’.

    View this post on Instagram

    A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

    अनिल कपूर के फैंस जहां इलाज की बात सुनकर चिंता जता रहे हैं वहीं वीडियो में उनकी फिटनेस देख तारीफ भी कर रहे हैं. कोई उन्हें एवरग्रीन बता रहा तो कोई लिख रहा ‘एकदम झकास’. इसके अलावा उनके इलाज पर फैन जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं तो कोई पूछ रहा है कि आप तो बिल्कुल फिट दिख रहे, किस चीज का इलाज ? एक फैन ने पूछ लिया कि ‘सर आपने लास्ट ईयर तो बोला था कि डॉक्टर मुलर ने पूरा क्योर कर दिया आपको ? मुझे उम्मीद है कि आप ठीक हैं’.

    दरअसल, अनिल कपूर ने पिछले साल अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि ‘ मैं बीते 10 साल से अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहा था. दुनिया भर के डॉक्टर्स ने मुझे यही सलाह दी थी कि ये समस्या ऐसे ठीक नहीं होगी,इसके लिए मुझे सर्जरी करवानी पड़ेगी. लेकिन डॉक्टर मुलर ने मेरा अच्छी तरह ट्रीटमेंट किया और मुझे सही सलाह दी. उनकी मदद से बिना कोई सर्जरी कराए मैं ठीक से चलने लगा,फिर दौड़ने लगा और अब स्किपिंग भी आराम से कर रहा हूं’.

    News18 Hindi

    (फोटो साभार: anilskapoor/Instagram)

    ये भी पढ़िए-रोहित शेट्टी बनाने वाले हैं अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ फिल्म, बस इसका है इंतजार!

    बता दें कि अनिल कपूर जिस बीमारी से पीड़ित हैं उसमें चलने-फिरने में काफी दिक्कत होती है. इसके अलावा पैरों में काफी दर्द भी रहता है.

    Tags: Anil kapoor, Neetu Kapoor, Rhea Kapoor, Sonam kapoor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें