Home /News /entertainment /

बादशाह का गाना 'पानी-पानी' विवादो में, बिना इजाजत ऊंट-घोड़ों का इस्तेमाल बनीं मुसीबत

बादशाह का गाना 'पानी-पानी' विवादो में, बिना इजाजत ऊंट-घोड़ों का इस्तेमाल बनीं मुसीबत

बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस का ये गाना काफी पसंद किया गया. फाइल फोटो.

बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस का ये गाना काफी पसंद किया गया. फाइल फोटो.

बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस गाने को लेकर एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया (Animal Welfare Board of India) यानी AWBI ने एक्शन लिया है. उन्होंने इन म्यूजिक वीडियो के प्रोड्यूसर्स को नोटिस जारी किया है. एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया ने ये एक्शन गाने में बिना मंजूरी लिए ऊंट और घोड़ों का इस्तेमाल करने पर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) का सुपरहिट सॉन्ग ‘पानी-पानी (Paani Paani Song,)’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस गाने को लेकर एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया (Animal Welfare Board of India) यानी AWBI ने एक्शन लिया है. उन्होंने इन म्यूजिक वीडियो के प्रोड्यूसर्स को नोटिस जारी किया है. एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया ने ये एक्शन गाने में बिना मंजूरी लिए ऊंट और घोड़ों का इस्तेमाल करने पर लिया है. बोर्ड ने मेकर्स से 7 दिनों के अंदर लिखित जवाब की मांग की है.

    एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया (Animal Welfare Board of India) ने नोटिस जारी कर आरोप लगाया है कि मेकर्स ने परफॉर्मिंग एनिमल (रजिस्ट्रेशन) रूल्स 2001 ही नहीं, बल्कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन भी है. शिकायत में कहा गया है कि इस गाने में जानवरों (ऊंट-घोड़ों ) का इस्तेमाल करने के लिए बोर्ड से कोई एनओसी नहीं ली गई थी.

    गाने में बिना इजाजत जानवरों के इस्तेमाल की शिकायत करने वाले चंडीगढ़ के पंडितराव धरनेश्वर ने बताया कि राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी के अलावा जैसलमेर के डीसी को भी शिकायत भेजी गई है.

    Badshah, Badshah Song, Paani Paani Song, Animal Welfare Board of India, बादशाह , पानी-पानी, एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने दिया नोटिस

    एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया का नोटिस.

    बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के इस गाने को 600 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. दोनों सितारों ने इससे पहले ‘गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग में साथ काम किया था. दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी. यहां देखें ये गाना:

    बादशाह के करियर के बात करें तो इंडस्ट्री को उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. वहीं, जैकलीन ने 2001 में फिल्म ‘अलादीन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

    Tags: Badshah, Jacqueline fernandez

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर