होम /न्यूज /मनोरंजन /Anita Raj B'day Spl: अनीता राज कभी धर्मेंद्र से करती थीं प्यार, जानें एक्ट्रेस से जुड़े दिलचस्प किस्से

Anita Raj B'day Spl: अनीता राज कभी धर्मेंद्र से करती थीं प्यार, जानें एक्ट्रेस से जुड़े दिलचस्प किस्से

अनीता राज 80 के दौर की फेमस एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभार: Instagram@anitaraaj@aapkadharam)

अनीता राज 80 के दौर की फेमस एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभार: Instagram@anitaraaj@aapkadharam)

Happy Birthday Anita Raj: अनीता राज 80 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो आज भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में सक्रिय हैं. वे आ ...अधिक पढ़ें

अनीता राज (Anita Raj) ने बॉलीवुड में मिथुन और धर्मेंद्र जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. इसके अलावा, वे टीवी शो ‘छोटी सरदारनी’ और अनिल कपूर के शो ’24’ में नैना सिंघानिया के किरदार में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस का जन्म 13 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ था. वे आज 60 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन (Anita Raj Birthday) पर उनकी जिंदगी को थोड़ा और करीब से जानें.

अनीता राज 80 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई यादगार फिल्मों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनीता राज की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब वे करीब 21 साल तक सिल्वर स्क्रीन से गायब रही थीं. उन्होंने फिल्म निर्देशक सुनील हिंगोरानी से साल 1986 में शादी कर ली थी.

anita raj birthday special, anita raj birthday, anita raj affair, Dharmendra, Happy Birthday Anita Raj, anita raj films, anita raj life, anita raj shows, अनीता राज, अनीता राज बर्थडे

(फोटो साभार: Instagram@anitaraaj)

अनीता राज ने सुनील हिंगोरानी से की शादी
अनीता राज ने साल 1981 की फिल्म ‘लव सॉन्ग’ में अभिनय किया और सुनील हिंगोरानी (Sunil Hingorani) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘करिश्मा कुदरत का’ (1985) में काम किया. फिल्म की शूटिंग के दौरान, सुनील और अनीता के बीच नजदीकियां बढ़ीं. इसके बाद, दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया.

अनीता राज ने जब पर्दे पर की वापसी
अनीता और सुनील ने साल 1986 में शादी की. शादी के बाद, अनीता ने ‘लैला’ ‘जान की बाजी’, ‘मेरा हक’, ‘प्यार किया है प्यार करेंगे’, ‘क्लर्क’, ‘नफरत की आंख’ ‘विद्रोही’, ‘अधर्म’ सहित कई फिल्मों में काम किया था. इसके बाद, उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.अनीता ने साल 2012 में कमबैक किया और फिल्म ‘चार दिनों की चांदनी’ में नजर आईं, लेकिन सफलता न मिलने के कारण वे टीवी शोज में काम करने लगीं.

धर्मेंद्र को अनीता राज से हो गया था प्यार
अनीता ने ’24’ , ‘तुम्हारी पाखी’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ में काम किया. टीवी शोज में निभाए उनके किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक समय था जब धर्मेंद्र को अनीता राज से प्यार हो गया था, लेकिन इससे पहले कि दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ती, धर्मेंद्र के घरवाले उन पर दबाव बनाने लगे और धर्मेंद्र ने अनीता से दूरी बना ली.

Tags: Actress, Bollywood Birthday, Dharmendra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें