Home /News /entertainment /

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह का बड़ा बयान, कहा- उसके लिए करियर भी छोड़ने को तैयार थीं अंकिता लोखंडे

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह का बड़ा बयान, कहा- उसके लिए करियर भी छोड़ने को तैयार थीं अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

एक इंटरव्यू में संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान अंकिता पूरी तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए समर्पित थीं और उनके जीवन में उनकी स्वर्गीय मां की जगह ले चुकी थीं.

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने दिवंगत दोस्त और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से जुड़ी कुछ बातें एक इंटरव्यू में शेयर की.

    अंकिता लोखंडे मां की जगह ले चुकी थीं
    स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में संदीप सिंह ने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान अंकिता पूरी तरह सुशांत के लिए समर्पित थीं और उनके जीवन में उनकी स्वर्गीय मां की जगह ले चुकी थीं. अंकिता हर चीज सुशांत की पसंद से करती थी. घर का इंटीरियर भी उसकी पसंद के हिसाब से कराती थी. वह खाना भी सुशांत की पसंद का बनाती थी. हालांकि संदीप ने कहा कि मुझे रिया के साथ उनकी शादी के बारे में नहीं पता है.

    संदीप सिंह ने कहा कि वो बेहद इमोशनल है और सुशांत के लिए अपने करियर को भी छोड़ने को तैयार थी, जबकि वह पीक पर थी. वह टीवी पर बड़ा नाम थीं और उसे फिल्में भी ऑफर हो रही थीं. ब्रेकअप के बाद सुशांत के लिए हर शुक्रवार उसके फिल्म के सक्सेस के लिए प्रार्थना करती थी.

    वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

    वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.

    Tags: Ankita Lokhande, Sandeep singh, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर