लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, सोसाइटी की गई सील

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 12:50 PM IST
अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, सोसाइटी की गई सील
अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/lokhandeankita)

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के अपार्टमेंट में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, जिसके बाद सोसाइटी को सील कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2020, 12:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई : देश में लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद कोरोना वायरस (Coronavirus) काफी तेजी से देश में पैर पसार रहा है. बीते 24 मार्च को ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी, जिसकी अवधि 14 अप्रैल को खत्म हो रही है, लेकिन देश में कोरोना से संक्रमति मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और अब तक तीन हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज देश में सामने आ चुके हैं. इस बीच खबर आई है कि टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के अपार्टमेंट में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, जिसके बाद सोसाइटी को सील कर दिया गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक जिस अपार्टमेंट में अंकिता रहती हैं, वहीं से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है. जिसके बाद सुरक्षा दृष्टि से पूरी सोसाइटी को सील कर दिया गया है और लोगों को एक-दूसरे से ना मिलने और अपने आप को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन करके रखने को कहा गया है. बता दें जिस अपार्टमेंट में अंकिता रहती हैं उसमें और भी कई बड़ी हस्तियां रहती हैं.

अंकिता के अपार्टमेंट में अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलिब्रिटीज भी रहते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, अपार्टमेंट जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, वह स्पेन से भारत लौटा था. हालांकि, युवक एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था, लेकिन कुछ दिनों बाद कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर जब उसने दोबारा जांच कराई तो वह पॉजिटिव पाया गया.








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on






युवक में 12 दिन बाद कोरोना के लक्षण दिखाई देने शुरू हुए थे. वहीं जिन लोगों से शख्स मिला था, उनका भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिनमें से सभी के टेस्ट नेगेटिव आए हैं. हालांकि, सावधानी और सुरक्षा की दृष्टि से अपार्टमेंट को कुछ दिनों के लिए सील कर दिया गया है और सोसाइटी के बाहर पुलिस की भी तैनाती की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading