अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से की अपील, बोलीं- 'मेरी छवि खराब न करें'

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर आज लाइव आकर अपनी बातें सबके सामने रखीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. लोग उन्हें आज भी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चलते बुरा-भला कहते हैं. अंकिता इस ट्रोलिंग से तंग आ गई हैं. इससे पार पाने के लिए उन्होंने हाल में एक लाइव सेशन का आयोजन किया, जहां वह सुशांत के फैंस से अपील कर रही हैं कि उनकी छवि खराब न करें. अंकिता इस दौरान कहती नजर आईं, 'जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करती, लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां भी नहीं देती हूं.'

लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने अपनी तकलीफ लोगों से शेयर की है. उन्होंने बताया कि जब सोशल मीडिया पर कोई उन्हें गंदे कमेंट करता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और इसका असर उनकी फैमिली पर भी पड़ता है. उन्होंने लोगों से अपील की कि उन्हें जज न किया जाए, क्योंकि कोई भी उनकी कहानी नहीं जानता है. लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने यह भी कहा कि जिन लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं है. वे उन्हें ब्लेम कर रहे हैं जबकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है.


बता दें कि अंकिता अक्सर अपने डांस वीडियो सहित कई पोस्ट शेयर करती हैं, जिस पर लोग उन्हें गंदे कमेंट्स करते हैं. इससे अंकिता काफी आहत हो गई हैं. वह लोगों से अपील कर रही हैं कि अगर लोगों को उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी से कोई समस्या है तो वे उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं. अंकिता ने बताया कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन इसका उनकी फैमिली पर असर होता है.



वीडियो में अंकिता सुशांत के साथ अपने रिश्तें पर सफाई दे रही हैं. वह कह रही हैं, 'जो लोग आज मुझ पर उंगली उठा रहे हैं, वे मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद. अगर इतना ही आपको प्यार था, तो अब क्यों लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग जब सारी चीजें खत्म हो रही थी हमारी लाइफ में. आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी इसमें कोई गलती ही नहीं है.' अंकिता ने सुशांत को लेकर भी अपनी बात रखी है. बता दें कि जबसे सुशांत सिंह का देहांत हुआ है, तब से लोग अंकिता की जिंदगी पर ध्यान देने लगे हैं और उन्हें उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी के चलते बुरा-भला कहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज