SSR Case: अंकिता ने किया सुशांत की बहन का सपोर्ट, ट्वीट कर कहा- हमें जरूर न्याय मिलेगा

अंकिता लोखंडे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार का हर मोड़ पर साथ दे रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सीबीआई (CBI) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का इंतजार है. इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक वीडियो जारी कर सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं, श्वेता की मांग का सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने समर्थन किया हैे.

    दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा, ''यह समय है सच खोजने और न्याय पाने का. प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें यह जानने के लिए कि क्या सच है, ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके. वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे. सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं.''

    सुशांत की बहन के ट्वीट पर अंकिता लोखंडे ने लिखा- हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा. #worriors4SSR #JusiceForSushant #Truthwins.



    सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
    बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.