अंकिता लोखंडे ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बोलीं- 'कुछ यादें खास होती हैं...'

अंकिता लोखंडे ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बोलीं- 'कुछ यादें खास होती हैं...'
अंकिता लोखंडे ने सुशांत को फिर याद कर इमोशनल ट्वीट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 महीने का वक्त बीत गया है. इस बीतते वक्त के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ अपनी यादों के भुला नहीं पा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 6:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी (Television) से बॉलीवुड (Bollywood) का सफर करने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए एक्टर के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं. सुशांत के साथ करीब 6 साल के रिलेशनशिप को भुला नहीं पा रही हैं. सुशांत के निधन को 3 महीने का वक्त बीत गया है. इस बीतते वक्त के साथ भी वह सुशांत और अपनी यादों के भुला नहीं पा रही हैं. हाल ही में अंकिता ने एक इमोशनल ट्वीट कर फिर से अपने अजीज सुशांत को याद किया.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया और सुशांत को यादकर लिखा- ‘समय तेजी से बीत जाता है. जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं जो कभी नहीं भुलाई जातीं. वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर उन लोगों की यादें जो हमारे करीबी होते हैं. सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे.’#Justice4SSRIsGlobalDemand #itsalready3monthstoday


अपनी इस पोस्ट में अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति को भी टैग किया है और अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को भी टैग किया है.



ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने दिया शिबानी दांडेकर को करारा जवाब, बोलीं- 'हां... मुझे TV एक्ट्रेस होने पर गर्व है'

हाल ही में अंकिता लोखंडे,  सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा उनके सपने को पूरा करने के लिए शुरू किए अभियान में उनका साथ देते दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने सुशांत की बहन द्वारा शुरू किए #plants4ssr में भाग लिया और पौधारोपण करते दिखाई दीं.

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने डॉगी के साथ गमलों में पौधे लगाती दिखाई दे रही हैं. फोटो पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, हैची और मम्मा. हर काम में मेरा साथी, पेड़-पौधे लगा रहे हैं. सुशांत के सपने को पूरा कर यह उसे याद करने का हमारा तरीका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज