सुशांत सिंह राजपूत के लिए मुहिम से जुड़े अंकिता लोखंडे के मंगेतर विकी जैन, की ये अपील

सुशांत सिंह राजपूत के लिए मुहिम से जुड़े अंकिता लोखंडे के मंगेतर विकी जैन, की ये अपील
सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे, विकी जैन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए प्रार्थना कैंपेन को लेकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बाद अब विकी जैन (Vicky Jain) ने भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 3:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के निधन को दो महीने पूरे हो गए हैं. आज 15 अगस्त के मौके पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने विश्वभर के लोगों से सामूहिक रूप से एक साथ आकर #GlobalPrayersForSSR के तहत दिवंगत एक्टर के लिए प्रार्थना करने की अपील की है. सुशांत के लिए लाखों लोग एक साथ आए और उन्होंने सुशांत के लिए प्रार्थना की. सुबह दस बजे से पहले ही लोगों ने सुशांत के आत्मा की शांति लिए एक साथ हाथ उठाए. वहीं इस मुहिम से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के मंगेतर विकी जैन (Vicky Jain) भी जुड़ गए हैं. उन्होंने सुशांत के लिए लोगों से अपील करते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट भी शेयर किया है.

विकी जैन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने दुआ में उठे हाथों की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में लिखा है- आज प्रार्थना करना मत भूलिएगा. इस तस्वीरे के साथ उन्होंने कैप्शन में कहा- 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् , ‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्. इस कैंपेन से जुड़ें और अपने हाथ जोड़कर तस्वीर शेयर करें'.


विकी के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई सुशांत के लिए प्रार्थना करता दिखाई दे रहा है. इससे पहले अंकिता लोखंडे ने भी अपना हाथ जोड़ कर एक तस्वीर शेयर की थी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था- 'अपने हाथ जोड़कर तस्वीर शेयर करें और इस कैंपेन से जुड़ें. 15 अगस्त 10 बजे, आओ सच के लिए एक साथ प्रार्थना करें और भगवान से रास्ता दिखाने की दुआ करें'.



बात करें सुशांत सिंह राजपूत केस की तो सीबीआई द्वारा केस दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपित और सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं. पहले खुद ही सीबीआई की जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका भी विरोध किया है. ऐसे में हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति मामले में #CBIforSSR की मांग करते हुए सुशांत के लिए सामूहिक रूप का आयोजन किया. इस मुहिम में परिवार को लोगों का साथ मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज