अपना शहर चुनें

States

अंकिता लोखंडे की यादों में आज भी हैं SSR! Manja सॉन्ग सुनते ही खड़े हो जाते हैं रोंगटे

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे.
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर मकर संक्रांति (Makar Sankranti) पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो छे! (Kai Po Che!)' का गाना बज रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 6:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कहते हैं पहली प्यार भूल पाना बेहद मुश्किल होता है. ये कहावत अब सच होती जैसी दिखाई दे रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ब्रेकअप किया और जिंदगी में विक्की जैन के साथ आगे बढ़ गईं, लेकिन आज भी एसएसआर की यादों से एक्ट्रेस बाहर नहीं आ पा रही हैं. मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है और एक बार फिर अपने दिल के हालातों को बयां किया.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर मकर संक्रांति (Makar Sankranti) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो छे! (Kai Po Che! )' का गाना बज रहा है.





वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'अब भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब मैं इस गाने को सुनती हूं. क्या शानदार फिल्म थी और सुनहरी यादों के साथ का वह क्या सफर था, सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं.'



इस वीडियो को तन्मय खुटल ने एडिट किया. अंकिता के इस वीडियो पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सुशांत के फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लोग चले जाते हैं, लेकिन यादें रह जाती हैं दिल में कहानी बनकर... वहीं, सुशांत के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो पोस्ट में संदीप सिंह को लेकर सवाल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे. दोनों के बीच टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से नजदीकियां बढ़ी थीं. साल 2011 में सुशांत सिंह राजपूत ने डांस रियल्टी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर अंकिता को प्रपोज किया था. 2013 में जब  काय पो छे! का प्रीमियर हुआ था, उस वक्त अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही थीं. सुशांत के निधन के बाद भी वह एक्टर के परिवार के साथ खड़ी दिखाई दी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज