अंकिता लोखंडे को फिर आई सुशांत की याद! बरसी से पहले किया पोस्ट, 'दूरी मायने नहीं रखती है, क्योंकि...'

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड जैकेट और लोअर में दिख रही हैं. फोटो साभार- @lokhandeankita/Instagram

14 जून यानी कल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि है. सुशांत की पुण्यतिथि से ठीक पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया. जिसके कैप्शन इस ओर इशारा कर रहा है कि उन्हें सुशांत की याद आ रही है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया (Social Media) से ब्रेक लिया था. लेकिन अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी से ठीक एक दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन इस ओर इशारा कर रहा है कि उन्हें सुशांत की याद आ रही है.

    14 जून यानी कल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि है. सुशांत की पुण्यतिथि से ठीक पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया. अंकिता ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी दिख रही हैं और आसमान की तरफ देख रही हैं. एक्ट्रेस रेड जैकेट और लोअर में दिख रही हैं. अंकिता का इस तस्वीर का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

    तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं'. एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस को खास मैसेज दे रही हैं. फैंस अंकिता की इस पोस्ट तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं.

    Ankita lokhande, Ankita lokhande return on Social Media, Sushant Singh Rajput, Viral Post, Ankita lokhande Missing Sushant Singh Rajput, अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत



    अंकिता का ये पोस्ट इसलिए भी चर्चाओं में हैं क्योंकि 3 जून को अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया था, जसिमें उन्होंने बताया है कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं. एक्ट्रेस ने लिखा था कि यह अलविदा नहीं है यह आपसे बाद में मिलेंगे. अब सुशांत की पहली बसरी से एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली.

    आपको बता दें कि हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' सीरियल को 12 साल पूरे हुए. ऐसे में अंकिता ने घर पर ही केक काटकर सेलिब्रेट किया. उन्होंने इस खास मौके पर सुशांत को भी याद किया और कहा कि उन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई थी. सुशांत ने इस शो में मानव का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.