अंकिता लोखंडे ने दिया जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'जहां भी रहो खुश रहो'

अंकिता लोखंडे ने दिया जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'जहां भी रहो खुश रहो'
अंकिता लेखंडे ने दीया जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने जीजस की एक फोटो शेयर करते हुए दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 10:14 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय गुजर गया है, लेकिन अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया से पूरी तरह से दूरी बना ली थी. ऐसे में सुशांत के निधन के 1 महीने बाद एक्ट्रेस ने दीया जलाकर सुशांत को याद किया था और अब एक बार फिर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए दिवगंत एक्टर को याद किया है. दरअसल, वकील ईशकरण सिंह भंडारी (Ishkarn Singh Bhandari) ने Candle4SSR के जरिए लोगों से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि देने की अपील की थी. ईशकरण सिंह भंडारी द्वारा चलाई जा रही इस मुहिम में अब अंकिता लोखंडे के साथ एक्टर से जुड़े अन्य कलाकार भी शामिल हो गए हैं.

इसी के तहत सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने जीजस की एक फोटो शेयर करते हुए दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'उम्मीद, प्रार्थनाएं और शक्ति...जहां भी रहो खुश रहो.' सुशांत सिंह राजपूत के फैन भी अब इस मुहिम से जुड़ गए हैं और लगातार #Candle4SSR के साथ एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए फोटो शेयर कर रहे हैं.
बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने और उनके वकील ईशकरण सिंह भंडारी (Ishkaran Singh Bhandari) ने भी दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी. बता दें ईशरण सिंह ने ट्वीट के जरिए लोगों से दीया जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने और उनको न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील की थी.

अपने ट्वीट में ईशकरण सिंह भंडारी ने लिखा था- ''आज मेरे यूट्यूब लाइव के दौरान ये फैसला लिया गया कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे और दीया जलाएंगे, रात आठ बजे. #Candle4SSR इस हैशटैग का इस्तेमाल करें. अपनी तस्वीरों के साथ मुझे टैग करें, ताकि मैं रीट्वीट कर सकूं. रात आठ बजे 22 जुलाई को.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading