सुशांत के जाने के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने दिया जलाकर किया याद, कह डाली ये बात

सुशांत के जाने के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने दिया जलाकर किया याद, कह डाली ये बात
सुशांत सिंह और अंकिता ने साथ में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आज दुनिया को अलविदा कहे एक महीना हो गया. सुशांत ने ऐसा क्यों किया इस मामले की जांच भी पुलिस कर रही है. सुशांत के परिवार के अलावा एक शख्स ऐसा भी है, जिसे एक्टर के ऐसे चले जाने पर सबसे ज्यादा धक्का लगा, सुशांत की मौत के बाद से बेसुध उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया (Social Media) से दूर थीं. आज सुशांत के निधन के एक महीने के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में अंकिता के दिल में सुशांत के लिए प्यार साफ झलक रहा है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Died) के बाद काफी टूट चुकी हैं. वह लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने पर एक्ट्रेस इमोशनल होती नजर आईं. इस मौके पर उन्होंने अपने पूजा घर में एक दीपक जलाया है, जिसके पास कुछ सफेद फूल भी रखे. अंकिता ने इस पोस्ट में बस तीन शब्द लिखे हैं, जिस पर फैन्स उनके दर्द को बयां कर रहे हैं. अंकिता ने इस पोस्ट के साथ लिखा है- चाइल्ड ऑफ गॉड.
View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अंकिता के इस पोस्ट पर लोग उन्हें इस समय मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं. लोग अंकिता से कह रहे हैं कि वे उनका दर्द समझ सकते हैं और उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें :-  मुकेश छाबड़ा को याद आए सुशांत सिंह राजपूत , फोटो शेयर बोले- 1 महीना हो गया है आज, अब तो...

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर अपना दिल अंकिता लोखंडे को दे चुके थे. उन्होंने डांसिंग शो 'झलक दिखला जा' में अंकिता को सभी के सामने शादी के लिए प्रपोज किया था. इस शो के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading