अंकिता लोखंडे ने किया दर्द-ए-बयां, बताया क्यों सुशांत की तस्वीर पर आज तक नहीं लिख पाईं ‘RIP’

6 साल तक रिश्तें में रहने के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. फाइल फोटो.

6 साल तक रिश्तें में रहने के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. फाइल फोटो.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रेस्ट इन पीस लिखकर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआं की, लेकिन आजतक एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उनकी तस्वीर पर रेस्ट इन पीस लिखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 6:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भले कुछ सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर चुकी थीं, लेकिन सुशांत को अपनी यादों से आज भी जुदा नहीं कर पाई हैं. सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रेस्ट इन पीस लिखकर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआं की, लेकिन आजतक एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड उनके तस्वीर पर रेस्ट इन पीस लिखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सुशांत की डेथ के वक्त उनकी तस्वीर क्यों नहीं शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा कि जब आपका कोई अपना चला जाता है ​तो क्या आप उसकी फोटो पोस्ट करते हैं? शायद नहीं. क्योंकि आपको यकीन ही नहीं होता कि वो शख्स आपसे दूर चला गया है.




उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ मुझमें इतनी हिम्मत नहीं कि मैं सुशांत के लिए रिप (RIP) लिखूं. क्योंकि मैं कभी ये मान ही नहीं पाईं कि वो अब नहीं है. मुझे आज भी ऐसा लगता है कि मैं उससे बातें कर सकती हूं और उसे बताना चाहती हूं कि देखो लोग तुम्हें कितना प्यार करते हैं.

सुशांत के निधन के बाद सभी लोग अंकिता के सोशल मीडिया पर बराबर देख रहे थे, लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इसको लेकर कई लोगों ने उल्टा-सीधा भी बोला था. इस मामले पर एक्ट्रेस ने कहा कि उस वक्त उन्हें इस बात को लेकर काफी जज किया गया था. उनका कहा कि मैंने ये जानबूझकर नहीं किया, लेकिन सच ये है उस वक्त मैं ऐसी स्थिति में नहीं थी कि मैं कुछ ऐसा कर सकती.

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी. दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे. यहीं दोनों के नैन लड़े और प्यार हो गया. 6 साल तक रिश्तें में रहने के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज