सुशांत की बहन ने बेटे के स्कूल के पहले दिन पर शेयर की तस्वीरें, अंकिता लोखंडे ने दिया प्यार और आशीर्वाद

सुशांत की बहन ने बेटे के स्कूल के पहले दिन पर शेयर की तस्वीरें, अंकिता लोखंडे ने दिया प्यार और आशीर्वाद
(photo credit: instagram/@shwetasinghkirti)

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी श्वेता के बेटे के स्कूल के पहले दिन वाली पोस्ट पर कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 5:09 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अपने भाई को इंसाफ दिलाने की जंग लड़ रहीं श्वेता कीर्ति सिंह ने हाल ही में अपने बेटे निर्वाण (Sushant Singh Rajput Nephew Nirvan) की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में निर्वाण स्कूल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने बेटे के स्कूल के पहले दिन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. तस्वीर में निर्वाण (Nirvan) स्कूल ड्रेस में सज-धजकर तैयार अपनी ऑनलाइन क्लास में नजर आ रहे हैं.

ऐसे में इस पोस्ट पर दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी कमेंट किया है. अंकिता ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के भांजे के स्कूल के पहले दिन पर उसे प्यार और आशीर्वाद भेजा है. अंकिता निर्वाण की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखती हैं- 'तुम्हें बहुत सारा आशीर्वाद निर्वाणु...' हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अंकिता ने श्वेता सिंह कीर्ति के किसी पोस्ट पर रिएक्शन दिया हो, वह अक्सर ही सुशांत की बहन की पोस्ट पर कमेंट करती नजर आती हैं.
View this post on Instagram

Bring It On! First Day of School for this little munchkin! ❤️ Blessings 🙏

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on



बता दें, इन दिनों अंकिता लोखंडे श्वेता सिंह कीर्ति और उनके परिवार के साथ दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मुहीम में शामिल हैं. एक्ट्रेस ने भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में श्वेता सिंह कीर्ति के साथ सीबीआई जांच की मांग की थी. यही नहीं सुशांत की बहन द्वारा एक्टर की आत्मा की शांति के लिए चलाए बर्चुअल ग्लोबल प्रेयर मीट में भी अंकिता लोखंडे उनके साथ दिखाई दी थीं. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने यह मामला सीबीआई को सौंपा है, जिसके बाद एक्टर के परिवार ने राहत की सांस ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज