सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने खोला यादों का पिटारा, कभी एक्टर के साथ किया डांस तो कभी पूजा करती आईं नजर

अंकिता ने सुशांत की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार: @AnkitaLokhande

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Memories) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अंकिता सुशांत के साथ कई तस्वीरें में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुशांत हंसते-मुस्कुराते और दोस्तों संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे साथ न हों, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई है. सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए उनके घर पर हवन किया है, ये बात तो हमने आपको पहले ही बाताई थी. इसी कड़ी में कुछ देर पहले अंकिता ने सुशांत की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

    अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Memories) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अंकिता सुशांत के साथ कई तस्वीरें में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुशांत हंसते-मुस्कुराते और दोस्तों संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा इन फोटोज में सुशांत की टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी भी देखने को मिल रही है. वीडियो में उनका डॉगी भी दिखाई दे रहा है, जिसे सुशांत बेहद प्यार करते थे. वीडियो को शेयर कर अंकिता ने लिखा, '14 जून.... ये हमारी जर्नी थी!!! फिर मिलेंगे चलते चलते.' इस कैप्शन के साथ अंकिता ने टूटे दिल का एक इमोजी भी शेयर किया है.






    इसके अलावा अंकिता (Ankita Lokhande Post) ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे अंकिता साल 2011, दिवाली के टाइम का बता रही हैं. वीडियो में अंकिता और सुशांत किसी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं. वीडियो को एक कमरे में शूट किया गया है, जहां कुछ और लोग भी मौजूद हैं. इसके कैप्शन में अंकिता लिखती हैं, 'बस इन्हीं यादों के साथ छोड़ गए. आपको हमेशा प्यार और याद किया जाएगा. दिवाली 2011.'











    बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनके घर पर हवन किया है. अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक मिली जो उन्होंने अपने घर पर रखा था. वीडियो में हवन कुंड में पवित्र अग्नि दिख रही है. वहीं अंकिता ने सुशांत के नाम का दिया भी जलाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.