अंकिता लोखंडे के घर गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर बोलीं- नई जिंदगी शुरू

अंकिता लोखंडे के घर गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर बोलीं- नई जिंदगी शुरू
अंकिता लोखंडे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर बयान देकर चर्चा में आईं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक नई जिंदगी शुरू होने के बारे में बात करते हुए जुड़वा बच्चों के साथ तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य किरदार निभाने चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर दो नन्हे मेहमान आए हैं. उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए एक नई जिंदगी की शुरू होने के बारे में कहा है. बता दें कि इन दिनों अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर दिए बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में सुशांत की मां के साथ तस्वीर शेयर कर किया था और सुशांत के बारे में अपने खयालात जाहिर किए थे.

अंकिता का कहना था कि सुशांत किसी भी हाल में सुसाइड करने वाले इंसान नहीं थे. हालांकि उन्होंने किसी भी शख्स पर सुशांत की मौत को लेकर आरोप नहीं लगाया. बल्कि उन्होंने अपना नजरिया जाहिर करते हुए कहा कि सुशांत सुसाइड करने वाले शख्स नहीं थे. वो किसी हाल में सुसाइड नहीं कर सकते. उन्होंने मांग की कि इस में पूरी जांच होने चाहिए और सच सामने आना चाहिए.

ऐसे में अचानक सोशल मीडिया में अंकिता एक बार फिर से छा गईं. एक तरफ लोग सुशांत की मौजूदा गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आग उगल रहे थे दूसरी ओर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को लेकर लोगों ने जमकर तारीफें करनी शुरू कर दी थी.



अब अंकिता ने जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है, "हमारा परिवार इस वक्त एमदम खुश है. नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है. इन जुड़वा बच्चों के जन्म से हमारा परिवार अब और बड़ा हो गया. अबीर और अबीरा का स्वागत है."



हालांकि अंकिता ने ये साफ नहीं किया कि ये बच्चे उनके परिवार में किसके हैं. लेकिन एक्ट्रेस के चाहने वालों तस्वीर देखते ही जमकर बधाई देनी शुरू कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज