सुशांत को नहीं भुला पा रही हैं अंकिता लोखंडे, Video शेयर कर बोलीं- 'तुम हमेशा याद आओगे'

सुशांत को नहीं भुला पा रही हैं अंकिता लोखंडे, Video शेयर कर बोलीं- 'तुम हमेशा याद आओगे'
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक्टर की याद में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए कुछ खास लाइनें भी लिखी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 5:29 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 महीने गुजर गए हैं, लेकिन एक्टर के मौत की गुत्थी दिन पर दिन उलझती जा रही है. एक्टर के पिता केके सिंह के बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके परिजनों सहित करीब 6 लोगों पर मामला दर्ज कराने के बाद मुंबई और बिहार पुलिस के बीच शुरू हुई तना-तनी के बाद मामला सीबीआई (CBI) तक जा पहुंचा है. सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चलाई जा रही है. इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक्टर की याद में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए कुछ खास लाइनें भी लिखी हैं.

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'जादुई व्यक्ति, चौंकाने वाली आत्मा. एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व. तुम हमेशा याद आओगे सुशांत. ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्. सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में हमारे साथ जुड़िए और हाथ जोड़े हुए अपनी तस्वीर पोस्ट करिए.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब सुशांत के फैन काफी तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस के इस पोस्ट के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.


बता दें हाल ही में अंकिता लोखंडे को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं. इन रिपोर्ट्स में ईडी से जुड़े सूत्रों के हवाले से बताया गया कि रिया चक्रवर्ती ने ईडी से पूछताछ में कहा कि सुशांत मुंबई के मलाड स्थित एक फ्लैट की ईएमआई देते थे, जिसकी कीमत 4.5 करोड़ रुपये थी. सुशांत जिस फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे उसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रहती हैं. हालांकि इन खबरों के आते ही अंकिता ने सबूत के साथ ये साफ किया है कि, अपने फ्लैट की ईएमआई वह खुद ही भर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज