अंकिता लोखंडे ने फ्लैट की EMI पर बताया सच तो सुशांत की बहन और जिगरी दोस्त बोले- 'हमें तुम पर गर्व है'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे.
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे.

अंंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी सफाई में दो पोस्ट शेयर किए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 8:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रोज नई जानकारियां सामने आ रही है. हाल ही में इस खबर ने सभी को चौंकी दिया कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फ्लैट की ईएमआई (EMI) भर रहे थे. ये खबर तेजी से वायरल हुई तो इस खबर की सच्चाई को अंकिता ने सभी के सामने सबूत के साथ दिया. उन्होंने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात और अपने बैंक खातों का एक साल का विवरण सोशल मीडिया पर शेयर किया और फिर इस बात को दोहराया कि सुशांत को न्याय मिलना चाहिए. अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूृत का बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) और सुशांत के जिगरी दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने पोस्ट पर कमेंट किया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अचानक ये चर्चा होने लगी कि सुशांत की जिंदगी में जो लड़की थी, उसकी घर की ईएमआई वह रिश्ता टूट जाने के बाद भी चुकाते थे. इस खबर के साथ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का नाम जोड़ा जाने लगा. खबर जब सुर्खियां बनने लगीं तो अंकिता खुद सामने आई हैं और उन्होंने लोगों के सामने सबूत देते हुए अपनी बात रखी है. अंकिता के इस कदम का फैंस और उनके दोस्त काफी सराहना कर रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) के साथ सुशांत-अंकित दोनों के अच्छे दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने उनके इस कदम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.





श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता के दूसरे पोस्ट पर लिखा- 'तुम एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे अपनी लड़की पर गर्व है'. इस पोस्ट के साथ उन्होंने हार्ट वाली एक इमोजी भी शेयर की है. वहीं, महेश शेट्टी ने कमेंट किया और लिखा- 'तुम्हें खुद को साबित करने की जरूरत नहीं हैं, हमें तुम पर गर्व है'. अंंकिता ने अपनी सफाई में दो पोस्ट शेयर किए हैं. अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं.
View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on




ये भी पढ़ें- VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत ने जब भगवान की भक्ति में लीन होकर गाया था 'श्रीकृष्ण गोविंद हरे मुरारी'

आपको बता दें कि इस मामले की जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी कर रहा है इसी जांच के दौरान पता चला है कि एक्टर ने मलाड में एक 4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे. India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने ED की पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था. पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि सुशांत के इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही थीं और एक्टर चाह कर भी अंकिता से इस फ्लैट को खाली करने के लिए नहीं कह पा रहे थे, जबकि इसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज