अंकिता लोखंडे को डांस करते देख भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैन, एक्ट्रेस की लगाने लगे क्लास

(photo credit: instagram/@lokhandeankita)

(photo credit: instagram/@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर अंकिता लोखंडे एक बार फिर दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के निशाने पर आ गई हैं. कई यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए अंकिता लोखंडे को इस वीडियो को लेकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते लंबे समय से चर्चा में छाई हुई हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही एक्टर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में हैं. अंकिता लोखंडे बीते दिनों अपने मंगेतर विकी जैन (Vicky Jain) के साथ वैलेंटाइन डे मनाने शिमला गई थीं. जहां से उन्होंने बहुत से वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं. अंकिता के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहे. अब अंकिता लोखंडे ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. अंकिता का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे वीडियो में पोल्का ड्रेस के साथ पोल्का डॉटेड बैंडाना में नजर आ रही हैं. अंकिता अपने वीडियो के साथ लुक को लेकर भी चर्चा में हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'जो लोग अक्सर डांस करते हैं, उनका आत्म-सम्मान काफी ऊंचा होता है. जिंदगी को लेकर उनका नजरिया पॉजिटिव होता है.' जहां कुछ लोगों को अंकिता लोखंडे का यह डांस वीडियो पसंद आ रहा है तो कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें अंकिता का डांस करना बिलकुल पसंद नहीं आ रहा.




इस वीडियो को लेकर अंकिता लोखंडे एक बार फिर दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आ गई हैं. कई यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए अंकिता लोखंडे को इस वीडियो को लेकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आई हों. उन्हें अक्सर ही इस तरह के ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. विक्की जैन के साथ फोटो पोस्ट करने पर भी अंकिता कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज