अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, बहन श्वेता ने कहा- बेबी तुम्हें...

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, बहन श्वेता ने कहा- बेबी तुम्हें...
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणामों के बारे में सोचना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 10:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मां तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे विश्वास है आप दोनों साथ में हैं." अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने रिप्लाइ करते हुए लिखा 'बिल्कुल बेबी आप और स्ट्रॉन्‍ग रहो. हमें इंसाफ़ की लड़ाई साथ में लड़नी है."

इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणामों के बारे में सोचना चाहिए. सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने भगवान शंकर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ किसी ने कहा था कि किसी से उलझने से पहले सावधान रहना चाहिए क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि इस आध्यात्मिक संसार में उनकी रक्षा कौन कर रहा है.”
View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में #जस्टिसफॉरसुशांत लिखा. श्वेता ने यह पोस्ट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज धन शोधन मामले में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के पहले किया.



मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के निर्देशकों आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली समेत 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. मुंबई पुलिस सुशांत सिंह की मौत की घटना के विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है. पटना निवासी राजपूत के 77 वर्षीय पिता कृष्ण किशोर सिंह की प्राथमिकी पर बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर शेखर सुमन ने जताया शक

बिहार पुलिस ने सुशांत के पिता की शिकायत पर उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिजन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, धोखाधड़ी और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया था. इस आधार पर सीबीआई दोबारा प्राथमिकी दर्ज कर सकती है. रिया ने सर्वोच्च न्यायालय में उनकी याचिका लंबित होने का हवाला देते हुए पहले ईडी के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading