अपना शहर चुनें

States

अंकिता लोखंडे ने BF विक्की जैन को लेकर जाहिर किए जज्बात, मायूस हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैन

फोटो साभार-@lokhandeankita/Instagram
फोटो साभार-@lokhandeankita/Instagram

सोशल मीडिया के जरिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर विक्की जैन (Vicky Jain) पर प्यार लुटाती रहती हैं. अब जब वेलेंटाइन वीक चल रहा है तो अंकिता, विक्की जैन को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से कैसे पीछे रहतीं. प्रपोज डे के मौके पर भी अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:21 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. अंकिता लोखंडे विक्की जैन (Vicky Jain) को लेकर अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं हिचकिचातीं. अक्सर वह विक्की जैन संग अपनी रोमांटिक फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं और पब्लिक इंवेंट में भी उनका हाथ थामने से कभी नहीं हिचकिचातीं. सोशल मीडिया के जरिए अंकिता लोखंडे अक्सर उन पर प्यार लुटाती रहती हैं.

अब जब वेलेंटाइन वीक चल रहा है तो अंकिता, विक्की जैन को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से कैसे पीछे रहतीं. प्रपोज डे के मौके पर भी अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है. प्रपोज डे के मौके पर अंकिता लोखंडे ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के सुपरहिट गाने 'मनवा लागे' पर बेहद खूबसूरत डांस करते हुए विक्की जैन को प्रपोज किया है. वीडियो में अंकिता लोखंडे ब्लू कलर के सूट में डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है- 'किसी का तो होगा ही तू, क्यों ना तुझे मैं जीत लूं. विक्की जैन हैप्पी प्रपोज डे.' अंकिता लोखंडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हालांकि इस वीडियो के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस एक बार फिर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. क्योंकि, उन्हें एक बार फिर सुशांत की याद जो आ गई है.







मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने उनकी मौत के पीछे का सच जानने के लिए मोर्चा खोला था. लेकिन, सुशांत के फैंस का कहना है कि अब एक्ट्रेस अपनी लाइफ में मशगूल हो गई हैं और उन्होंने सुशांत की मौत के पीछे की वजह जानने की कोशिश भी बंद कर दी है. जिससे वह काफी निराश हो गए हैं और वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपनी मायूसी जाहिर कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज